साक्षी महाराज का बड़ा बयान- अयोध्या, मथुरा, काशी छोड़ो, दिल्ली की जामा मस्जिद तोड़ो और...

शुक्रवार, 23 नवंबर 2018 (19:29 IST)
नई दिल्ली। उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि अयोध्या, मथुरा, काशी तो छोड़ो, दिल्ली की जामा मस्जिद तोड़ो और वहां मूर्तियां न निकलें तो मुझे फांसी पर लटका देना। 
 
साक्षी महाराज ने कहा कि मैं आज के दौर में ही इस तरह के बयान नहीं देता हूं। राजनीति में आने के बाद मेरा पहला बयान था कि अयोध्या, मथुरा, काशी तो छोड़ो, दिल्ली की जामा मस्जिद तोड़ो और वहां मूर्तियां नहीं निकलें तो मुझे फांसी पर लटका देना। उन्होंने कहा कि मैं आज भी अपने इस बयान पर कायम हूं। 
 
उन्होंने कहा कि सौगंध राम की खाते हैं मंदिर वहीं बनाएंगे, इसी बीच किसी ने कहा कि पर 'तारीख नहीं बताएंगे'। इस पर साक्षी महाराज ने कहा कि तारीख हम बताएंगे। कांग्रेस और विरोधी दलों को निशाने पर लेते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि हम कम से कम राम मंदिर की बात तो करते हैं, लेकिन क्या कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, बसपा सुप्रीमो मायावती और मुलायम पुत्र अखिलेश यादव बताएंगे कि वे अयोध्या में मंदिर के समर्थक हैं या फिर विरोधी?
 
भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट भी इस मुद्दे पर टालमटोल कर रहा है, जबकि कई अन्य मुद्दों पर शीघ्र सुनवाई हो जाती है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार से अपेक्षा है कि वह सोमनाथ की तर्ज पर कानून बनाकर 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले मंदिर का निर्माण शुरू करे। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING