JNU-जामिया में पश्चिम यूपी को दे दो 10% आरक्षण, सबका इलाज कर देंगे : संजीव बालियान

गुरुवार, 23 जनवरी 2020 (11:40 IST)
मेरठ। मोदी सरकार में मंत्री संजीव बालियान ने एक कार्यक्रम में कहा कि अगर JNU, जामिया में पश्चिम यूपी को 10 प्रतिशत आरक्षण दे दिया जाए तो सबका इलाज कर देंगे। 
 
उन्होंने कहा कि मैं राजनाथजी से निवेदन करूंगा कि जो JNU, जामिया मैं देश के विरोध में नारे लगाते हैं इनका इलाज एक ही है, पश्चिम उत्तर प्रदेश का वहां 10 प्रतिशत आरक्षण करवा दो, सबका इलाज कर देंगे, किसी की जरूरन पड़ेगी।
 
बताया जा रहा है कि जिस कार्यक्रम में संजीव बालियान ने यह बयान दिया, उसी कार्यक्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी शामिल हुए थे।
 

#WATCH Union Minister Sanjeev Balyan in Meerut: Main Rajnath ji se nivedan karoonga, jo JNU,Jamia mein desh ke virodh mein naare lagate hain inka ilaaj ek hi hai,pashchim Uttar Pradesh ka wahan 10% reservation karwa do,sabka ilaaj kar denge,kisi ki zarurat nahi padne ki (22.1.20) pic.twitter.com/qoYmlxR3Ce

— ANI UP (@ANINewsUP) January 23, 2020
उल्लेखनीय है कि JNU-जामिया में पिछले कई दिनों से तनाव बना हुआ है। जामिया के छात्रों ने पिछले दिनों नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन किया था। दिल्ली पुलिस पर आरोप है कि पुलिस ने यूनिवर्सिटी में घुसकर छात्रों को पीटा। वहीं, 2020 की शुरुआत से ही जेएनयू में माहौल गरमाया हुआ है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Team India के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन के खिलाफ FIR