हिन्दुस्तान की जनता के दिलों में बसने वाले मोदी को हटाने का ख्वाब कभी पूरी नहीं होगा : भाजपा

सोमवार, 24 सितम्बर 2018 (22:09 IST)
नई दिल्ली। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा ने सोमवार को कहा कि पाकिस्तान और कांग्रेस पार्टी दोनों ही 'मोदी हटाओ' अभियान चला रहे हैं लेकिन हिन्दुस्तान के लोगों के दिलों में बसने वाले मोदी को हटाने का ख्वाब कभी पूरा नहीं होगा।
 
 
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान, पूर्व मंत्री रहमान मलिक समेत वहां के कुछ नेताओं के ट्वीट का जिक्र किया और कहा कि ऐसा लगता है कि ये सभी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए अभियान चला रहे हैं।
 
हुसैन ने कहा कि आज पाकिस्तान में 'मोदी हटाओ' अभियान चल रहा है और पाकिस्तान के नेता जिस तरह की भाषा बोल रहे हैं और राहुल गांधी को अगला प्रधानमंत्री बता रहे हैं, तो पाकिस्तान का यह ख्वाब कभी पूरी नहीं होने वाला है। इधर कांग्रेस भी 'मोदी हटाओ' अभियान में लगी हुई है। कांग्रेस सहित विपक्ष का एकमात्र एजेंडा 'मोदी हटाओ' है जबकि मोदी 'देश बनाओ' अभियान में लगे हुए हैं।
 
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि पाकिस्तान में आतंकवादी, आईएसआई और सेना मिलकर प्रधानमंत्री बना सकते हैं लेकिन भारत में उनकी साजिश कभी सफल नहीं होगी। पाकिस्तान को अपने अंदरुनी मामलों को देखना चाहिए। नरेन्द्र मोदी हिन्दुस्तान की जनता के दिलों में बसते हैं, उन्हें जनता ने अपना आशीर्वाद देकर प्रधानमंत्री बनाया है और आने वाले चुनाव में भी वे जनता के आशीर्वाद से फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING