Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, ऑपरेशन से 1 दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
मंगलवार, 30 मार्च 2021 (21:03 IST)
मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार को उनके पूर्व निर्धारित ऑपरेशन से 1 दिन पहले मंगलवार को यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें पेट में दर्द की शिकायत है। राकांपा नेता और मंत्री नवाब मलिक ने बताया कि पवार (80) को ब्रीचकैंडी अस्पताल में बुधवार को भर्ती होना था। उन्होंने कहा कि उन्हें आज पेट में दर्द की शिकायत हुई और उन्हें दोपहर में अस्पताल में भर्ती कराया गया। मलिक ने सोमवार को बताया था कि पवार के पित्ताशय में परेशानी है जिसकी वजह से उनका ऑपरेशन होगा।

 
मलिक ने ट्विटर पर बताया था कि हमारे पार्टी अध्यक्ष शरद पवार कल (रविवार) शाम को पेट में दर्द से परेशान थे इसलिए उन्हें जांच के लिए ब्रीचकैंडी अस्पताल ले जाया गया। जांच रिपोर्ट में पता चला कि उनके पित्ताशय में समस्या है। मंत्री ने कहा था कि वे खून पतला करने की दवाइयां लेते हैं जिन्हें इस समस्या का पता चलने के बाद बंद कर दिया गया है। उन्हें 31 मार्च 2021 को अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा जिसके बाद उनकी एंडोस्कोपी और सर्जरी होगी इसलिए अगली सूचना तक उनके सभी कार्यक्रम रद्द किए जाते हैं।
 
इस बीच राकांपा नेता और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा कि उन्होंने अस्पताल के डॉक्टरों से बात की है। उन्होंने कहा कि पवार का बुधवार दोपहर करीब 3 बजे ऑपरेशन हो सकता है। सर्जरी और उनकी प्रतिक्रिया के आधार पर ही उन्हें अस्पताल से तत्काल छुट्टी देने या निगरानी में रखने का फैसला लिया जाएगा। उनके सेहत को लेकर चिंता करने की कोई बात नहीं है। (भाषा)

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
Corona India news : सरकार ने किया आगाह- कोरोना संक्रमण से बद से बदतर हो रहे हालात, समूचा देश जोखिम में