शिवराज का राहुल पर हमला, 70 साल में मेड इन अमेठी चार्जर तक नहीं बना पाए...

शुक्रवार, 28 सितम्बर 2018 (18:20 IST)
भोपाल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा मेड इन मंदसौर और मेड इन चित्रकूट मोबाइल बनाने की बात पर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष पिछले 70 सालों में मेड इन अमेठी पतली पिन का चार्जर तक नहीं बना पाए तो मोबाइल क्या बनाएंगे।
 
शिवराज ने ट्‍वीट कर कहा कि ‘मेड इन मध्यप्रदेश’ मोबाइल, ‘मेड इन चित्रकूट’ मोबाइल, BHEL के मोबाइल, पता नहीं राहुलजी और कहा-कहां मोबाइल बनाने की फैक्टरी लगाने वाले हैं। राहुलजी आज भले कुछ भी बोल रहे हैं, पर सच्चाई ये है कि पिछले 70 सालों में ‘मेड इन अमेठी’ लिखा हुआ ‘पतली पिन का चार्जर’ भी नहीं बना पाए।
 
उन्होंने कहा कि हमारी सभी योजनाएं समाज के हर वर्ग के व्यक्ति के लिए हैं। हम हमेशा अच्छी नीयत के साथ, अच्छी सोच से, अच्छी योजनाएं बनाकर अमल में लाते हैं, जिससे लोगों के जीवन में सकारात्मक सुधार आते हैं। हम हर जगह सिर्फ 'मेड इन... मोबाइल' की बात नहीं करते। 
उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने मंदसौर में 'मेड इन मंदसौर' फिर 18 सितंबर को भोपाल के दशहरा मैदान में 'मेड इन भोपाल' और इसके बाद चित्रकूट में 'मेड इन चित्रकूट' मोबाइल बनाने की बात कर चुके हैं। राहुल का कहना है कि यदि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तो उपर्युक्त स्थानों पर मोबाइल बनेंगे।  

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING