पनामा पेपर्स में कार्तिकेय का नाम लेने पर फंसे राहुल गांधी, शिवराज सिंह करेंगे मानहानि का केस

विशेष प्रतिनिधि

मंगलवार, 30 अक्टूबर 2018 (09:34 IST)
भोपाल। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के पनामा पेपर्स में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान के नाम होने के आरोपों पर भाजपा भड़क गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आरोपों को गलत बताते हुए राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का केस करने जा रहे हैं।
 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को देर रात ट्वीट करते हुए लिखा कि 'पिछले कई वर्षों से कांग्रेस मेरे और मेरे परिवार के ऊपर अनर्गल आरोप लगा रही हैं। हम सबका सम्मान करते हुए मर्यादा रखते हैं, लेकिन आज तो @RahulGandhi जी ने मेरे बेटे @yuva_kartikey का नाम पनामा पेपर्स में आया है, कहकर सारी हदें पार कर दी! हम उन पर मानहानि का दावा कर रहे हैं।
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह ने भी ट्वीट कर राहुल पर निशाना साधते हुए लिखा कि या तो राहुल 48 घंटे के अंदर माफी मांगें नहीं तो उनके खिलाफ कठोरतम कार्यवाही करने पर बाध्य हो जाऊंगा।
 
इससे पहले दो दिन के मालवा-निमाड़ के दौरे पर आए राहुल गांधी ने सोमवार को झाबुआ में संकल्प सभा को संबोधित करते हुए पनामा पेपर्स में सीएम शिवराज के बेटे का नाम होने की बात कही, वहीं राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर व्यापम घोटाले समेत कई आरोप लगाते हुए जमकर निशाना साधा था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING