Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सुकेश चंद्रशेखर का केजरीवाल से सवाल, सीटों के बदले 500 करोड़ देने के लिए क्यों किया मजबूर?

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 5 नवंबर 2022 (13:09 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर की एक चिट्ठी से दिल्ली की राजनीति में हड़कंप मच गया। सुकेश ने केजरीवाल से सवाल किया है कि उन्होंने सुकेश को सीटों के बदले 500 करोड़ रुपए इकट्ठे करने के लिए 20-30 लोग लाने के लिए मजबूर क्यों किया।
 
सुकेश ने अपने वकील के नाम लिखे पत्र में आरोप लगाया है कि जब से उसने दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना को खत लिखकर शिकायत की है, तब से सत्येंद्र जैन और तिहाड़ जेल के डीजी (पूर्व) उसे धमकी दे रहे हैं।
 
सुकेश ने पत्र में कहा  कि केजरीवाल जी आपने मुझे टिकट के बदले में पार्टी को 500 करोड़ रुपए का योगदान देने के लिए 20-30 व्यक्तियों को लाने के लिए क्यों मजबूर किया?
 
भाजपा नेता राजीव बब्बर ने ट्वीट कर कहा, सुकेश ने कहा कि मैंने 50 करोड़ दिए, कैलाश गहलोत के फार्म हाउस पर अरविंद केजरीवाल के कहने पर दिए। सत्येंद्र जैन के फोन पर बात हुई। अब यह सब होने के बाद आम आदमी पार्टी का चरित्र सामने आ गया।
 
उल्लेखनीय है कि सुकेश ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को चिट्ठी लिखकर दिल्ली के जेल मंत्री सत्येंद्र जैन और आम आदमी पार्टी को करोड़ों रुपए देने का आरोप लगाया था। उस चिट्ठी में तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल को भी प्रोटेक्शन मनी देने का जिक्र था। इस चिट्ठी के वायरल होने के बाद शुक्रवार को संदीप गोयल का तबादला कर दिया गया था। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Corona India Update: Corona के 1082 नए मामले, उपचाराधीन मरीजों की संख्या घटी, 7 और मरीजों की मौत