Kartarpur : सनी देओल जाएंगे पाकिस्तान, हैंपपंपों पर लगाया ताला..!

गुरुवार, 7 नवंबर 2019 (21:08 IST)
करतारपुर कॉरिडोर के उद्‍घाटन के मौके पर 9 नवंबर को गुरदासपुर से भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेता अपना 'ढाई किलो का हाथ' लेकर पाकिस्तान जा रहे हैं। पंजाब के मुख्‍यमंत्री कार्यालय ने भी इसकी पुष्टि की है। इस बीच, ट्‍विटर पर 'गदर' मचा हुआ है।
 
उल्लेखनीय पाकिस्तान को लेकर फिल्म 'गदर' के डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर हैं। पाकिस्तान जाकर हैंडपंप उखाड़ने का दृश्य लोगों को खूब रोमांचित करता है। अब जब सनी पाकिस्तान जा रहे हैं, तो सोशल मीडिया पर भी लोग जमकर मजे ले रहे हैं।
 
मुंबईकर नामक एक ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया कि सनी देओल भारत विरोधी तत्वों से उनके देश (पाकिस्तान) में जाकर बात करेंगे। वहीं एक अन्य ने सनी का हैंडपंप उखाड़ते हुए फोटो लगाया है। हैंडपंप वाले ही एक फोटो के साथ एक व्यक्ति ने लिखा- भाई, इस बार कंट्रोल करना।
 
हरिहर नामक हैंडल से लिखा गया- ओ यारा, कब से कै रिया सी, कागज़ पर मोहर नहीं लगेगी तो क्या तारा पाकिस्तान नहीं जाएगा? आइरनी मैन ने गदर 2.0 लिखकर सनी का फोटो पोस्ट किया, जिसमें वे इमरान के पेट में हैंडपंप घुसेड़ रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि तारा फिर पाकिस्तान जा रहा है।
 
ALSO READ: करतारपुर जा सकेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, मोदी सरकार ने दी इजाजत
 
एक और व्यक्ति ने लिखा कि सनी के पाकिस्तान आने की खबर सुनकर इमरान की प्रतिक्रिया कुछ इस तरह रही- मेरी बॉडी कंपकंपा रही है अंकल। एक अन्य ने लिखा पाकिस्तानियों ने हैंडपंपों को ताला लगाने के आदेश दे दिए हैं। राघवेन्द्र ने लिखा- पाकिस्तान 200 किलोमीटर के दायरे में सभी हैंडपंपों को हटा लेगा। उखाड़ेंगे भी, मारेंगे भी।
 
राज नामक व्यक्ति ने लिखा- इस बीच, पाकिस्तान ने सभी हैंडपंपों पर सेना तैनात कर दी है। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा पाकिस्तानियों हैंडग्रेनेड छोड़ो, हैंडपंप संभालो, जबकि दूसरे ने लिखा तारा इस बार वीजा लेकर पाकिस्तान जाएगा। एक और ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया कि लगता है तारा के कागज पे मोहर लग गई है।
(Photo courtesy : Twitter)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख India vs Bangladesh : दूसरे टी20 मैच में बांग्लादेश ने भारत को दिया 154 रनों का लक्ष्य