Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

टीवी डिबेट पर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया ने संबित पात्रा को कहा यह अपशब्द, वायरल हुआ वीडियो

webdunia
सोमवार, 31 मई 2021 (11:17 IST)
लोकप्रिय समाचार चैनल पर एक टीवी डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनाटे ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। 
 
कभी खुद टेलिविजन एंकर रहीं सुप्रिया श्रीनाटे कांग्रेस प्रवक्ता के तौर पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के साथ टीवी पर मोदी सरकार के 7 साल के कार्यकाल पर डिबेट कार्यक्रम आयोजित किया था। दोनों ही अपना पक्ष इस डिबेट में रख रहे थे।गौरतलब है कि 30 मई को नरेंद्र मोदी सरकार के 7 साल पूरे हुए हैं।
 
लेकिन डिबेट के दौरान सुप्रिया अपना आपा खो बैठीं और संबित पात्रा को अपमानजनक शब्द कहनें लग गई। उन्होंने संबित पात्रा को दो कौड़ी का गंदी नाली के कीड़े कह कर संबोधित किया। एंकर के लाख मना करने के बावजूद भी वह चुप नहीं हुई और अंत में संबित को - झूठा कहीं का, भाग यहां से कहा। 
 
सुप्रिया की इस गलती का संबित ने कार्यक्रम खत्म होने के बाद जबरदस्त फायदा उठाया। इस बहस की वीडियो क्लिप उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपलोड की और कैप्शन में लिखा - कितने शिक्षित, कितने सभ्य, वाह
इसके बाद उन्होंने वीडियो के साथ कांग्रेस पर सिलसिलेवार हमले किए। संबित पात्रा ने लिखा कि दोस्तों यह याद रखिए गांधी परिवार के लिए हम सब ही दो कौड़ी के गंदी नाली के कीड़े हैं और वह शहजादा और शहजादी हैं। इसे कभी मत भूलिएगा और माफ भी नहीं कीजिएगा। परिवार को इसका फल मिलना चाहिए।
 
इस वीडियो के बाद सुप्रिया श्रीनाटे की काफी आलोचना हुई। भाजपा नेता लगातार राहुल गांधी पर दबाव बनाते दिखे और उनसे अपने राष्ट्रीय प्रवक्ता के भाषा के स्तर का संज्ञान लेने का निवेदन किया। वहीं सत्येंद्र त्रिपाठी जैसे कुछ भाजपा नेताओं ने यह भी मांग रखी कि जिस डिबेट कार्यक्रम में सुप्रिया भाग लें उसमें भाजपा अपने किसी भी प्रवक्ता को ना भेजें।
 
बहरहाल इस वाक्ये का ट्विटर पर असर यह हुआ कि गंदी नाली के कीड़े और गाली वाली मैडम ट्विटर पर ट्रेंड होने लग गया। इसको लेकर लोगों के आलोचनात्मक ट्वीट देखने को मिले वहीं इस वाक्ये को कई लोनों ने मजाक में भी लिया। ट्रेंड से यह साफ समझ आ रहा था कि नाली नाली के कीड़े हैशटैग पर कांग्रेस समर्थक ट्वीट कर रहे थे और गाली वाली मैडम हैशटेग पर भाजपा समर्थक ट्वीट कर रहे थे। 
गौरतलब है कि सुप्रिया श्रीनाटे न केवल टीवी पत्रकार रही हैं बल्कि दो बार कांग्रेस के पूर्व सांसद रह चुके हर्षवर्धन की बेटी हैं। 2019 लोकसभा में यूपी के महारजगंज से कांग्रेस ने उन्हें टिकट दिया था लेकिन वह पराजित हो गई थी।(वेबदुनिया डेस्क)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Unlock की प्रक्रिया शुरू करने के पहले शिवराज आज शाम आम जनता को करेंगे संबोधित