Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

स्वाति मालीवाल के मामले को लेकर AAP नेता के बगावती तेवर, कहा- है महिला विंग

हमें फॉलो करें स्वाति मालीवाल के मामले को लेकर AAP नेता के बगावती तेवर, कहा- है महिला विंग

वेबदुनिया न्यूज डेस्क

, बुधवार, 15 मई 2024 (17:57 IST)
Swati Maliwal  Aam Aadmi Party  Nitin Tyagi : स्वाति मालीवाल के साथ अरविंद केजरीवाल के घर पर बदसलूकी हुई। इसे लेकर आम आदमी पार्टी पर भाजपा आरोप लगा रही है, वहीं अब आप नेताओं के भी बगावती सुर दिखाई दे रहे हैं। लक्ष्मीनगर से 'आप' के पूर्व विधायक नितिन त्यागी ने पार्टी के 'क्रांतिकारी' नेताओं की चुप्पी पर हैरानी जाहिर की है। नितिन त्यागी ने कहा कि परसों स्वाति मालीवाल का केस सबके सामने आया।
ALSO READ: CAA लागू होने के बाद पहली बार 14 लोगों को मिली भारत की नागरिकता, MHA ने बांटे सर्टिफिकेट
कल शाम को जाकर पार्टी ने भी माना कि उनके साथ अभद्रता हुई। डेढ़ दिन लग गया पार्टी को यह मानने में या मामले को सलटाने में। आश्चर्यजनक यह था कि हमारी पार्टी के इतने क्रांतिकारी साथी कुछ नहीं बोले।
 
कहां है महिला विंग : नितिन त्यागी ने कहा कि हमारी इतनी बड़ी महिला विंग जो स्वाति मालीवाल को आदर्श मानती है, एक का भी बयान नहीं आया। आज पद, टिकट के लालच ने हम लोगों को कैसा बना दिया है एक बार खुद सोचिए। यदि स्वाति जैसी महिला के साथ हम खड़ा नहीं हो सकते तो हम किसी के साथ खड़े नहीं हो सकते हैं। मैं स्वातिजी के साथ हूं। स्वातिजी के साथ मिलकर आवाज उठाने को तैयार हूं। आप सब भी एक संदेश तो डालिए। माना जा रहा है कि त्यागी को बागी तेवरों की वजह से कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है। 
 
अपनी ही पार्टी की योजना पर उठाया था सवाल : स्वाति मालीवाल के लिए आवाज उठाने वाले नितिन त्यागी पिछले 4-5 दिनों से बागी तेवर दिखा रहे हैं। इससे पहले 10 मई को एक वीडियो जारी करके उन्होंने पार्टी की उस स्कीम की वजह से प्रचार बंद कर दिया, जिसमें महिलाओं को 1000 रुपए महीना देने का वादा किया गया है।
त्यागी ने एक वीडियो जारी करके कहा कि पार्टी अभी से स्कीम का फॉर्म भरवा रही है, जबकि इसे अभी मंजूरी नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि कल को लोग कार्यकर्ताओं से सवाल करेंगे तब झूठ कहना पड़ेगा कि एलजी मंजूरी नहीं दे रहे हैं। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

तेजस्वी घबराहट में आधारहीन बयान दे रहे हैं : गिरिराज सिंह