अकेले पड़े तेजप्रताप 'हठ' पर कायम, लालू का परिवार ऐश्वर्या के साथ...

सोमवार, 12 नवंबर 2018 (16:07 IST)
तलाक के फैसले पर तेजप्रताप अकेले पड़ गए हैं। लालू परिवार ऐश्वर्या के साथ खड़ा है। हालांकि परिजन तेजप्रताप को समझाने की कोशिशें जारी रखे हुए है और तेजप्रताप तलाक की 'हठ' पर कायम है।
 
सूत्रों के मुताबिक लालू और तेजस्वी की मुलाकात के बाद यह संकेत मिल रहे हैं कि परिवार ऐश्वर्या का साथ देगा। लालू से मुलाकात के बाद तेजस्वी ने पत्रकारों से कहा था कि हमें परिवार की चिंता नहीं, बल्कि देश की चिंता है। सभी सक्षम हैं। 
 
सूत्रों का मानना है कि ये शब्द तेजस्वी नहीं बल्कि लालू यादव के थे। जब तेजप्रताप को परिवार की चिंता नहीं तो परिवार को उनकी चिंता क्यों हो। परिवार का कहना है कि तेजप्रताप की शादी जबर्दस्ती नहीं बल्कि खुशी-खुशी से हुई थी।
 
सूत्रों के अनुसार यह चर्चा गर्म है कि तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या अपने रूठे पति को मनाने के लिए मथुरा-वृंदावन जा सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक ऐश्वर्या के वृंदावन में बांके बिहारी के मंदिर में जाने की चर्चाएं हो रही हैं। अपने गृहस्थी जीवन में सुख-शांति के लिए यहां वे पूजा-पाठ कर सकती हैं।
 
गौरतलब है कि लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ने शादी के करीब 5 माह बाद ही अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी दे दी है। इसके बाद ही पूरे यादव परिवार में उथल-पुथल मची हुई है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING