गायब हुए तेजप्रताप बनारस में प्रकट हुए, मान-मनौव्वल के बाद नहीं लौटे पटना

मंगलवार, 6 नवंबर 2018 (12:20 IST)
पटना। बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप की नाराजगी दूर नहीं हुई है। दअरसल, उन्हें सोमवार शाम गया से पटना पहुंचना था, लेकिन वे बनारस पहुंच गए। 
 
यूं तो तेजप्रताप अपने कौतुकों के कारण हमेशा चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बार पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए अदालत में अर्जी दाखिल करने के बाद से सुर्खियों में हैं। इस बीच, परिजन भी उन्हें मनाने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं, लेकिन लालू पुत्र अभी मानने को तैयार नहीं हैं। 
 
सोमवार को जैसा कि कहा जा रहा था कि तेजप्रताप गया से सीधे पटना अपने निवास पर पहुंचेंगे। इसके बाद उनके गायब होने की खबरें आई थीं, लेकिन कुछ समय बाद पता चला कि वे बनारस पहुंच गए हैं। मीडिया से चर्चा करते हुए यादव ने बताया कि वे गायब नहीं हुए हैं, बल्कि बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने आए हैं। 
 
बोधगया से पटना पहुंचने के लिए पिता लालू यादव और मां राबड़ी देवी ने भी उन्हें मनाने की काफी कोशिश की थी, लेकिन बताया जाता है कि वे तलाक के फैसले पर अडिग हैं। बीच में एक खबर यह भी आई थी कि तेजप्रताप वृंदावन पहुंच गए हैं, लेकिन बाद में पता चला कि वे काशी पहुंचे हैं। 
 
गौरतलब है तेजप्रताप ने हाल ही में पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के लिए पटना की एक अदालत में अर्जी लगाई है। इस मामले की सुनवाई 29 नवंबर को होगी। लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी राजद नेता चंद्रिका राय के बेटी ऐश्वर्या से 12 मई 2018 को हुई थी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING