तेज प्रताप और ऐश्वर्या के रिश्ते में क्यों आई 'दरार', सामने आया यह कारण

शनिवार, 3 नवंबर 2018 (09:11 IST)
लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी 6 महीने में ही टूटने की कगार पर आ गई। तेज प्रताप ने पटना कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है। तेज प्रताप के इस फैसले से दोनों परिवार के अलावा उनके समर्थक भी हैरान हैं। खबरों के मुताबिक तेज प्रताप और ऐश्वर्या दोनों का स्वभाव और रहन-सहन का अंतर इनके रिश्ते के बीच 'दरार' बन रहा था।


तेज प्रताप के अचानक इस फैसले से सभी भौंचक हैं और किसी भी परिवार का अभी तक इस बारे में बयान नहीं आया है। सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाले तेज प्रताप यादव ने तलाक की अर्जी देने से पहले ही अपने टि्वटर, इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शादी की सभी तस्‍वीरें डिलीट कर दी थीं।

तेज प्रताप और उनकी पत्‍नी ऐश्‍वर्या की एक फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गई थी। तेज प्रताप ने शादी के बाद अपनी पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। तेज प्रताप ने यह तस्‍वीर अपनी नई-नवेली दुल्हन ऐश्वर्या के साथ यादव परिवार के आधिकारिक बंगले में खिंचाई थी।

तेज प्रताप ने जो याचिका दायर की है, उसमें कहा है वे ऐश्वर्या के साथ नहीं रहना चाहते हैं। दोनों के बीच आपसी तालमेल नहीं है, वहीं अपने साथियों से इस बारे में तेज प्रताप ने कहा कि मैं कृष्ण हूं, पर ऐश्वर्या राधा नहीं है। अपनी राधा की तलाश में ही मैं वृंदावन की सैर कर रहा हूं। पारिवारिक सूत्रों का दावा है कि अनबन के बाद पिछले महीने से ऐश्वर्या मायके में है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स इन दोनों की जोड़ी को बेमेल बता रहे थे, क्योंकि प्रताप 12वीं पास हैं, वहीं ऐश्वर्या ने मास्टर्स की डिग्री ले रखी है। इसके अलावा तेज प्रताप अलग-अलग 'स्वांग' रचते हैं। कभी वे शिव का रूप धरकर चर्चा में आते हैं तो कभी कृष्ण का रूप धरकर गायों के बीच बांसुरी बजाते हुए नजर आते हैं। एक बार तो वे लोगों के बीच हैंडपंप पर नहाते हुए भी देखे गए थे, जबकि तेज प्रताप से इतर ऐश्वर्या की लाइफ मेट्रो बेस्ट है, सोशल मीडिया के फोटो से इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

हालांकि इस पूरे मामले को लेकर दोनों परिवारों की तरफ से कोई बयान नहीं आया है और लोग यह भी बातें कर रहे हैं कि यह भी तेज प्रताप का कोई 'स्वांग' हो सकता है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING