लालू पुत्र तेजप्रताप ने कहा- परिवार ने नकार दिया, क्या करें... फांसी लगा लें?

सोमवार, 5 नवंबर 2018 (13:03 IST)
पटना। राजद मुखिया लालू यादव के बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव का पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक का मामला और गरमाता जा रहा है। निराश तेजप्रताप ने कहा कि हमें अपने ही परिवार ने नकार दिया है। अब क्या करें मर जाएं... फांसी लगा लें? हालांकि सोमवार शाम तक यादव के पटना पहुंचने की उम्मीद है। 
 
इस बीच, खबर है कि परिवार की मान-मनौव्वल के बाद तेजप्रताप यादव आज शाम तक पटना पहुंचेंगे। परिजनों के प्रयास से ही तेज वापस पटना आने को तैयार हुए हैं। उन्हें तेज बुखार और अभी वे गया में हैं। उनके शाम तक पटना पहुंचने की संभावना है। रविवार को तेजप्रताप ने रांची में अपने पिता लालू प्रसाद यादव से भी मुलाकात की थी। 
 
इससे पहले तेजप्रताप ने कहा था कि वे एकदम अकेले हो चुके हैं। उनका परिवार भी उनका साथ नहीं दे रहा है, बल्कि ऐश्वर्या का साथ दे रहा है। यादव हाल ही में अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के लिए पटना की अदालत में अर्जी लगाई थी। दोनों के विवाह के 6 महीने भी पूरे नहीं हुए हैं। 
 
तलाक की बड़ी वजह : मीडिया में आ रही रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या, तेजप्रताप पर अपने पिता चंद्रिका राय को सारण लोकसभा सीट से टिकट के लिए दबाव बना रही थीं। इसके चलते भी दोनों के बीच तनाव की बातें सामने आ रही थीं। साथ तेजप्रताप तेज प्रताप का आरोप यह भी है कि ऐश्वर्या हनीमून मनाने के लिए इंडोनेशिया के बाली जाना चाहती थीं, लेकिन धार्मिक प्रवृत्ति की वजह वे वहां जाने के पक्ष में नहीं थे। उनका यह भी कहना है कि ऐश्वर्या हाई सोसायटी की हैं और उनकी शिक्षा भी मेल नहीं खाती है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING