तलाक पर अकेले पड़े तेजप्रताप, बोले मेरे खिलाफ रची जा रही है साजिश, ऐश्वर्या मॉर्डन लड़की, मैं साधारण इंसान

रविवार, 4 नवंबर 2018 (19:30 IST)
पटना। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप का अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक का मामला गर्माता जा रहा है। तेजप्रताप के तलाक के इस फैसले के बाद लालू परिवार में उथल-पुथल मच गई है। तेजप्रताप ने कहा कि ऐश्वर्या मॉर्डन लड़की है और मैं साधारण इंसान। मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है।
 
तेजप्रताप यादव ऐश्वर्या को तलाक देने पर अड़े हुए हैं जबकि लालू का परिवार इस फैसले को टालने की कोशिश कर रहा है। तेजप्रताप का कहना है कि ऐश्वर्या आधुनिक खयालों वाली लड़की है जबकि मैं साधारण-सा इंसान हूं। मेरा ऐश्वर्या के साथ जिंदगी गुजारना नामुमकिन है। अगर वो साउथ पोल हैं तो मैं नॉर्थ पोल हूं।
 
तेज प्रताप ने कहा कि दो राजनीतिक परिवारों के बीच हुए रिश्ते का वो एकमात्र मोहरा हैं। बहुत दिनों से बर्दाश्त कर रहा था, लेकिन अब ये घुटनभरी जिंदगी नहीं बर्दाश्त होती। तेजप्रताप ने कहा कि मैंने इतना बड़ा फैसला काफी सोच-समझ के लिया है। 
 
उल्लेखनीय है कि तेजप्रताप ने शादी के करीब पांच महीने के बाद ही पत्‍नी ऐश्‍वर्या से तलाक लेने के लिए पटना सिविल कोर्ट में याचिका दायर की है। इन दोनों का विवाह मई में हुआ था। अदालत में इस मामले की सुनवाई 29 नवंबर को होगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING