'गायब' हुए तेजप्रताप, परिवारवाले करते रहे इंतजार, तलाक के फैसले पर पीछे हटने को नहीं तैयार

मंगलवार, 6 नवंबर 2018 (11:30 IST)
लालू पुत्र बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव का तलाक केस मामला ठंडा होता दिखाई नहीं दे रहा है। तेज प्रताप यादव परिवार वालों की नहीं मान रहे हैं। खबरों के मुताबिक तेज प्रताप का पटना में इंतजार हो रहा था लेकिन फिलहाल वे गायब बताए जा रहे हैं। खबरों के अनुसार तेज प्रताप सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर वृंदावन चले गए हैं। खबरों के अनुसार तेजप्रताप बनारस पहुंच गए हैं।
 
रांची में रविवार को अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलकर पटना लौट रहे तेज प्रताप अचानक बुखार और जलन से पीड़ित होने की बात कहकर बोधगया में ही रुक गए थे। जब होटल में उनके कमरे का दरवाजा खोला गया तो पता चला कि वे गायब हैं। उनके वृंदावन जाने की खबर सुरक्षाकर्मियों को भी नहीं थी।  उधर पटना में तेजप्रताप की मां राबड़ी देवी, पत्नी ऐश्वर्या राय और भाई तेजस्वी यादव उनका इंतजार करते ही रह गए। बताया जाता है कि तेजप्रताप तलाक वाले मामले पर पीछे हटने को तैयार नहीं हैं। 
 
तेजप्रताप ने गुरुवार को तलाक की अर्जी परिवार न्यायालय में दायर की थी। पिता लालू प्रसाद की बात न मानने के सवाल पर तेज ने कहा, 'पापा मेरी बात मान रहे हैं, जो हम उनकी बातें मान लें। मेरे मम्मी-पापा, भाई-बहन सभी ऐश्वर्या का साथ दे रहे हैं।
 
टिकट पर हुआ संग्राम : खबरों के मुताबिक ऐश्वर्या अपने पिता चंद्रिका प्रसाद राय को सारण लोकसभा सीट से टिकट दिलाना चाहती थीं। इसके लिए वे लगातार तेज प्रताप पर दबाव बना रही थीं। तेज प्रताप ने यह आरोप भी लगाया कि ऐश्वर्या हनीमून मनाने के लिए इंडोनेशिया के बाली जाना चाहती थीं लेकिन धार्मिक प्रवृत्ति की वजह से वे वहां नहीं जाना चाहते थे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING