तलाक के लिए अड़े तेज प्रताप, कहा- दमघोंटू माहौल में नहीं जी सकता

रविवार, 4 नवंबर 2018 (09:31 IST)
रांची। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और चारा घोटाले में जेल की सजा काट रहे लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने दो टूक कहा कि वह दमघोंटू माहौल में नहीं जी सकते और तलाक के अपने फैसले पर अडिग हैं। 
 
बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि वह दमघोंटू माहौल में अपना जीवन नहीं बिता सकते और यही कारण है कि उन्होंने तलाक की अर्जी अदालत में दे दी है और उस पर वह अडिग हैं। 
 
तलाक के कारणों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अभी वह इस बारे में मीडिया को कुछ नहीं बताएंगे जो कुछ कहना है वह 29 नवंबर को पटना में अदालत के सामने ही कहेंगे।
 
ज्ञातव्य है कि तेज प्रताप ने पटना के परिवार अदालत में अपनी नवविवाहिता पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दी है। इसी साल मई में उनका विवाह हुआ था। 
 
तेज प्रताप ने कहा कि जब उनके पिता जेल से रिहा होंगे तो परिवार के साथ बैठकर विस्तृत बातचीत होगी लेकिन फिलहाल वह तलाक के अपने फैसले पर अडिग हैं और पटना के परिवार अदालत में अपनी गवाही 29 नवंबर को देंगे।
 
बिहार की राजनीति के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बिहार में राजनीति अपने ढर्रे पर चल रही है और फिलहाल वहां सब कुछ ठीक-ठाक है। पिता के साथ अस्पताल में हुई बातचीत के बारे में भी तेज प्रताप ने कुछ नहीं बताया। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING