कश्मीर के अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों से मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर

श्रीनगर। कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच सुबह-सुबह हुई मुठभेड़ में त्राल के अवंतीपोरा में 6 आतंकी मारे गए। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च अभियान चलाया जा रहा है। फिलहाल किसी भी जवान के हताहत होने की खबर नहीं है।


शनिवार सुबह सुरक्षाबलों को अवंतीपोरा में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जब सुरक्षाबलों ने इलाके पर कोर्डन एंड सर्च ऑपरेशन (कासो) चलाया तो आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में 6 आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। फिलहाल किसी भी जवान के हताहत होने की खबर नहीं है।

आज सुबह सुरक्षाबलों को त्राल इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया। दोनों ओर से भयंकर फायरिंग शुरू हो गई, जिसमें सुरक्षाबलों ने 6 आतंकवादियों को मार गिराया। ये सभी आतंकी अंसार उल जगवात के बताए जा रहे हैं।

हालांकि सेना ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। आतंकियों का संबंध जाकिर मूसा के गुट अंसार उल गजवा उल हिंद से बताया जा रहा है। इस अभियान में 42 राष्ट्रीय रायफल्स औप 180 सीआरपीएफ की टीम लगी हुई है। मुठभेड़ अब भी जारी है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख उत्तर भारत शीतलहर की चपेट में, कश्मीर में भीषण ठंड