Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आतंकी मसूद की भारत को गीदड़ भभकी, राम मंदिर बना तो दिल्ली से काबुल तक मचा देंगे तबाही...

webdunia
शनिवार, 1 दिसंबर 2018 (10:43 IST)
अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मुद्दा इन दिनों छाया हुआ है। इसी को लेकर जैश-ए-मुहम्मद सरगना मसूद अजहर ने एक ऑडियो टेप जारी कर अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर गीदड़ भभकी दी है। आतंकी ने कहा कि अगर अयोध्या में राम मंदिर बना तो दिल्ली से काबुल तक तबाही मचा दी जाएगी।


अजहर ने 9 मिनट के इस टेप में धमकी देते हुए कहा कि अगर अयोध्या में कथित बाबरी मस्जिद के स्थान पर राम मंदिर बनता है, तो दिल्ली से काबुल तक मुस्लिम लड़के बदला लेने को तैयार हैं। उसने कहा कि हम लोग पूरी तरह से तबाही फैलाने के लिए तैयार हैं।

अजहर ने कहा कि अयोध्या में ढांचे को हमारी कमजोरी के कारण तोड़ा गया और वहां पर मंदिर बना लिया गया है। इन दिनों बड़ी संख्या में गैर मुस्लिम वहां जमा हुए हैं और राम मंदिर के निर्माण की मांग कर रहे हैं जबकि मुस्लिम भयभीत हैं। टेप में साथ ही अजहर ने अपील की है कि विवादित जमीन मुस्लिम समुदाय को दे दी जाए। नहीं तो हम कुर्बानी देने को तैयार हैं।

मसूद ने दावा किया कि काबुल और जलालाबाद में भारतीय संस्थानों को जैश ने ही निशाना बनाया था। इतना ही नहीं ऑडियो में अजहर ने करतारपुर कॉरिडोर के बारे में भी टिप्पणी की। उसने पाक सरकार की ओर से भारत को न्योता देने पर नाराजगी जताई। इस टेप में अजहर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के खिलाफ भी जहर उगला और कहा कि अयोध्या में हो रही गतिविधि चुनाव के कारण बढ़ी है।

हाईजैक विमान के बदले किया था रिहा : भारत सरकार ने मसूद अजहर को 1999 में एयर इंडिया के हाईजैक विमान को छोड़ने के बदले रिहा किया था। तब से वह भारत में उरी सहित कई हमलों को अंजाम दे चुका है। भारत संयुक्त राष्ट्र से उसे आतंकी घोषित कराने का प्रयास कर रहा है, जिसमें चीन रोड़ा अटका रहा है। अजहर अप्रैल 2016 से ही पाकिस्तान में खुला घूम रहा है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बॉस की जुए की लत से दीवालिया हुई जियोनी मोबाइल कंपनी, हारे 1000 करोड़ रुपए...