Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इंडियाज बेस्ट डांसर में टाइगर विजेता, पुरस्कार में कार के साथ 15 लाख रुपए का इनाम

webdunia

वेबदुनिया न्यूज डेस्क

रविवार, 22 नवंबर 2020 (23:48 IST)
मुंबई। सोनी टीवी (Sony TV) के सबसे लोकप्रिय कार्यक्रम इंडियाज बेस्ट डांसर (India Best Dancer) का खिताब रविवार को टाइगर पॉप  (Tiger Pop) ने जीत लिया। पुरस्कार के रूप में टाइगर को मारुति ब्रेजा कार के साथ साथ 15 लाख रुपए का पुरस्कार मिला। इसी के साथ टाइगर की कोरियो ग्राफर वर्तिका (Vartika) को भी 5 लाख रुपए का इनाम दिया गया।
इंडिया बेस्ट डांसर में रविवार को 5 फाइनलिस्ट के बीच अंतिम मुकाबला हुआ, जिसमें बाजी टाइगर ने मारी। फाइनल में टाइगर के अलावा परमदीप, शुभ्रनील, श्वेता, मुकुल गेन पहुंचे थे। शेष डांसरों को 1-1 लाख रुपए का पुरस्कार प्रदान किया गया। इसी के साथ दर्शकों को 9 महीनों तक मनोरंजन डांस देने वाला यह प्रोग्राम समाप्त हो गया।
 
फाइनल को देखने के लिए टाइगर के माता पिता, शुभ्रनील के पैरेंट्‍स और श्वेता का परिवार मौजूद था। वैसे श्वेता और शुभ्रनील को विजेता का सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा था लेकिन वोटिंग में टाइगर ने सबको पछाड़ दिया। टाइगर ने फाइनल डांस के पहले अपनी मां के साथ भी डांस किया। 
webdunia
10 अक्टूबर 1999 में हरियाणा के गुड़गांव में जन्में टाइगर ने शहीद भगत सिंह कॉलेज नई दिल्ली से अपना ग्रेज्युएशन पूरा किया है। टाइगर की मां मंच पर आकर काफी भावुक हो गई थी। उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह सब सपना सा लग रहा है। कई बार उनकी आंखे भी छलछला गई थीं।
 
इंडिया बेस्ट डांसर के जजेज के रूप में गीता कपूर, टेरेंस लुईस और मलाइका अरोरा शामिल थी। कार्यक्रम के बीच में कृष्णा ने भी अपनी प्रस्तुति दी। Photo courtesy : Sony TV

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

MP : शिवराज सरकार गौमाता टैक्स लगाने पर कर रही है विचार