केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अनंत कुमार का अंतिम संस्कार आज, शामिल होंगे पक्ष-विपक्ष के बड़े नेता

मंगलवार, 13 नवंबर 2018 (08:17 IST)
बेंगलुरू। केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अनंत कुमार का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ आज किया जाएगा। कैंसर से पीड़ित अनंत कुमार का 59 साल की उम्र में सोमवार तड़के बेंगलुरु में निधन हो गया था। अंतिम संस्कार में पक्ष-विपक्ष के बड़े नेता शामिल हो सकते हैं।
 
उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू, लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन और केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह अंतिम संस्कार में शामिल हो सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को बेंगलुरु में भाजपा के वरिष्ठ नेता के परिवार से भेंट की और अपने सहयोगी को अंतिम विदाई दी।
 
अस्पताल ने बताया था कि केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता का सोमवार तड़के बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वे पिछले कई महीनों से फेंफड़े के कैंसर से जूझ रहे थे। बेंगलुरु दक्षिण सीट से सांसद 59 वर्षीय कुमार ने श्री शंकरा कैंसर अस्पताल और अनुसंधान केन्द्र में देर रात करीब दो बजे अंतिम सांस ली।
 
श्री शंकरा कैंसर फाउंडेशन के न्यासियों के बोर्ड के अध्यक्ष बीआर नागराज ने बताया कि अमेरिका और ब्रिटेन में इलाज कराने के बाद कुमार हाल ही में यहां लौटे थे। केंद्रीय मंत्री के अंतिम समय में उनकी पत्नी तेजस्विनी और दोनों बेटियां भी वहां मौजूद थीं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING