अबू आज‍मी ने की मोदी और योगी पर विवादित टिप्पणी, कहा....

मंगलवार, 13 नवंबर 2018 (14:12 IST)
उत्तरप्रदेश की योगी सरकार द्वारा प्रदेश के शहरों के नाम बदलने को लेकर महाराष्ट्र समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अबू आजमी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और योगी आदित्यनाथ पर विवादित टिप्पणी की है।
 
एक समाचार चैनल से बातचीत के दौरान अबू आजमी ने योगी सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर विवादित टिप्पणी की। आजमी ने कहा कि आजमगढ़ को आजम शाह साहब ने बसाया था, योगी के बाप ने नहीं बसाया था। आजमी ने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में कहा कि 2019 में मोदी को वापस गुजरात जाना पड़ेगा, धोबी का कुत्ता न घर का होता है न घाट का।
कांग्रेस भी कर रही है विरोध : शहरों के नाम बदले जाने को लेकर पार्टियों का विरोध जारी है। कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि बीजेपी भारत का गौरव नहीं समझती, न तो उसकी पहचान समझती है। बीजेपी न तो भारत का चरित्र समझती है और न ही उसकी परिभाषा।
 
सिंघवी ने कहा कि आज मैं 500 साल का इतिहास बदल दूं, कल आप आएं और पिछले 500 साल का इतिहास बदल दें। अंत में कोई तीसरा आएगा और पिछले हजार साल का इतिहास बदल देगा। सिंघवी ने कहा कि नाम बदलने से अच्छा है देश का जीडीपी बढ़े ताकि युवाओं को रोजगार मिल सके। (एजेंसियां)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING