Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अशोक गहलोत का उपराष्‍ट्रपति धनखड़ से सवाल, आपने ममता पर क्या जादू किया?

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 21 सितम्बर 2022 (10:18 IST)
जयपुर। राजस्थान विधानसभा में उपराष्‍ट्रपति जगदीप धनखड़ से मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने सवाल किया कि उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर ऐसा क्या जादू किया कि 3 साल तल्ख संबंधों के बाद भी उपराष्‍ट्रपति चुनाव में TMC प्रमुख ने अपने सांसदों को अबसेंट करवा दिया।
 
उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल का राज्यपाल रहते हुए जगदीप धनखड़ और वहां की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच की तल्खी जगजाहिर रही हैं। इसी तल्खी को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने धनखड़ से उपराष्ट्रपति चुनावों में ममता बनर्जी के मदद का राज पूछा।
 
राजस्थान विधानसभा में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के अभिनंदन समारोह के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पूछा- ममता बनर्जी के साथ इतनी तल्खियों के बाद भी आपने टफ लेडी पर ऐसा कौन सा जादू कर दिया कि राष्ट्रपति चुनाव के वोटिंग के दौरान उन्होंने अपने सांसदों को ही एबसेंट करवा दिया।
 
गहलोत ने कहा कि 3 साल में कोई दिन नहीं गया, जब धनखड़ साहब की और ममता बनर्जी की चर्चा नहीं हुई हो। इसके बाद आपने कौन सा जादू किया कि वही ममता बनर्जी आपको चुनाव जितवाने के लिए अपने सांसदों को एबसेंट करवा दिया। आपने ममता बनर्जी जैसी 'टफ लेडी' पर क्या जादू किया। उन्होंने कहा कि जादूगर तो मैं हूं। मुझसे बड़ा जादूगर कोई है क्या हिंदुस्तान में।
 
इस पर उपराष्ट्रपति धनखड़ ने जवाब दिया, मैंने ममता बनर्जी से कहा कि अब मैं आपके राज्य का राज्यपाल नहीं हूं। आप दिल पर हाथ रखकर सोचिए। क्या कभी भी मैंने कोई भी काम कानून और संविधान के दायरे के खिलाफ किया है? क्या कभी भी मैंने चाहे उन्होंने कुछ भी कहा हो, कुछ भी हालात रहे हों, एक भी शब्द उनकी मर्यादा पर कटाक्ष करते हुए कहा है? जो कुछ मैंने किया, खुली किताब की तरह किया। लिखित में किया।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मध्यप्रदेश में भी पशुपालकों के लिए मुसीबत बना लंपी वायरस, क्या सावधानी बरतें और क्या है इसकी दवाई?