CCD के वीजी सिद्धार्थ मामले में विजय माल्‍या का विवादित बयान, इन्हें ठहराया मौत का जिम्‍मेदार

बुधवार, 31 जुलाई 2019 (14:39 IST)
भारतीय बैंकों से धोखाधड़ी और मनीलांड्रिंग के आरोप में फरार घोषित शराब कारोबारी विजय माल्‍या ने  कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ की मौत के मामले में भारत की सरकारी एजेंसियों और बैंकों को जिम्मेदार ठहराकर नया विवाद खड़ा कर दिया है। इतना ही नहीं माल्‍या ने सिद्धार्थ की तारीफ कर उनसे खुद की तुलना भी की है।

खबरों के मुताबिक, भारत से फरार घोषित शराब कारोबारी विजय माल्‍या ने सोमवार को कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ की दुखद मौत के मामले में टि्वटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। माल्या ने इस मामले में भारत की सरकारी एजेंसियों और बैंकों को जिम्मेदार ठहराकर एक नया विवाद खड़ा कर दिया है।

माल्‍या ने ट्वीट कर कहा कि सरकारी एजेंसियां और बैंक किसी को भी मायूस और नाउम्मीद कर सकते हैं। माल्‍या का कहना है कि देखिए मेरे साथ क्या हो रहा है, जबकि मैं पूरा कर्जा चुकाने को तैयार हूं। माल्‍या ने कहा, मैं वीजी सिद्धार्थ के पत्र में लिखी गई बातें देखकर टूटा हुआ महसूस कर रहा हूं। इतना ही नहीं माल्या ने सिद्धार्थ की तारीफ करते हुए उन्‍हें एक शानदार इंसान और तेजतर्रार व्यवसायी भी बताया है।

उल्‍लेखनीय है कि वीजी सिद्धार्थ का शव आज सुबह नेत्रावती नदी में मिला है। वे सोमवार शाम से लापता थे। वे अपने ड्राइवर के साथ टहलने के लिए कार से निकले थे और यहीं से लापता हो गए थे। खबरों के मुताबिक वीजी सिद्धार्थ की कंपनी पर 7000 करोड़ रुपए का कर्ज था और इस कर्ज को चुकाने को लेकर वे परेशान थे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख पासपोर्ट में फर्जीवाड़ा, आजम खान का बेटा अब्दुल्ला पुलिस शिकंजे में