वीके सिंह बोले- पुलवामा हमले का बदला लेंगे, लादेन भी एक दिन में नहीं मरा था

मंगलवार, 19 फ़रवरी 2019 (09:53 IST)
पूर्व सेनाध्यक्ष और मोदी सरकार में मंत्री जनरल वीके सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि पुलवामा हमले का बदला लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि ओसामा बिन लादेन को भी एक दिन में ही नहीं मार दिया गया जबकि अमेरिका जानता था कि वह पाकिस्तान में छिपा है। 
 
विदेश राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने सोमवार को कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद से पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय रूप से अलग थलग पड़ गया है। उन्होंने कहा कि 40 से अधिक देशों ने पाकिस्तान के खिलाफ कड़े बयान जारी किए हैं। यह हमारी विदेश और कूटनीतिक नीति की बड़ी सफलता है। उन्होंने कहा कि मुंबई में हुए 26/11 हमले के बाद भारत को समर्थन देने वाले देशों की संख्या की तुलना में अभी समर्थन करने वाले देशों की संख्या अधिक है।
 
सिंह ने कहा कि भारत सीआरपीएफ के काफिले पर हाल ही में हुए आतंकी हमले का जवाब देने के लिए समय और जगह का चयन करेगा। उन्होंने कहा कि इस तरह की योजना ठंडे दिमाग से बनाई जानी चाहिए। इस मामले में जल्दबाजी से बचना होगा।
 
उन्होंने कहा कि अमेरिका को पता था कि ओसामा बिन लादेन पाकिस्तान में छिपा है, लेकिन उसे मारने की रणनीति एक दिन में तैयार नहीं हुई। अमेरिका ने भी ठंडे दिमाग से रणनीति बनाई और फिर लादेन को मार गिराया।
चित्र सौजन्य : ट्‍विटर 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मिशिगन में गोलीबारी, बच्चों समेत 4 लोगों की मौत