वायएसआर कांग्रेस के प्रमुख जगनमोहन रेड्‍डी पर चाकू से हमला

गुरुवार, 25 अक्टूबर 2018 (14:31 IST)
विशाखापत्तनम हवाई अड्‍डे के लाउंज में वायएसआर कांग्रेस के प्रमुख जगनमोहन रेड्‍डी पर गुरुवार को एक व्यक्ति ने चाकू से हमला कर दिया। रेड्‍डी मामूली घायल हुए हैं। 
 
जानकारी के मुताबिक लाउंज में इंतजार कर रहे रेड्‍डी पर श्रीनिवास नामक व्यक्ति ने चाकू से हमला किया। श्रीनिवास प्रशंसक बनकर सेल्फी के बहाने उनके पास पहुंचा था। हमले में जिस तरह के चाकू का इस्तेमाल किया गया वह आमतौर पर मुर्गों की लड़ाई में काम आता है। 
 
सुरक्षा में चूक नहीं : सीआईएसएफ ने कहा है कि विशाखापत्तनम हवाई अड्डे के वीआईपी लाउंज में वाईएसआर कांग्रेस के नेता जगन मोहन रेड्डी पर एक वेटर द्वारा हमले की घटना सुरक्षा में चूक के कारण नहीं हुई।
 
सीआईएसएफ के अनुसार यह घटना उस समय हुई जब रेड्डी लाउंज में बैठे थे और रेस्त्रां का एक वेटर उनके लिए चाय लेकर आया था। वेटर अपने साथ में एक छोटा-सा चाकू छिपाकर लाया था। उसने रेड्डी से उनके साथ सेल्फी लेने का अनुरोध किया, जिसे उन्होंने मान लिया। इस दौरान वेटर ने छोटे चाकू से उनकी बाजू पर वार किया जिससे वह चोटिल हो गए। वहां तैनात सीआईएसएफ कर्मियों ने हमलावर को तत्काल दबोच लिया।
 
सीआईएसएफ के अनुसार घटना के तुरंत बाद रेड्डी को प्राथमिक उपचार मुहैया कराया गया। घाव बड़ा और गंभीर नहीं होने के कारण रेड्डी तुरंत अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए। जिस वेटर ने हमला किया वह रेस्तरां में काम करता है और उसके पास हवाई अड्डे तथा रेस्त्रां में जाने का मान्य परिचय पत्र है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING