Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सांस्कृतिक उत्सव समारोह एक्शन में

हमें फॉलो करें सांस्कृतिक उत्सव समारोह एक्शन में
, शनिवार, 29 जुलाई 2017 (10:08 IST)
एक्शन, मैसाचुसेट्‍स। इस वर्ष स्वतंत्रता दिवस पर समारोहों-इशेंस ऑफ इंडिया सांस्कृतिक समारोह और भारत, श्रीलंका, बांग्‍लादेश और नेपाल के दलों के स्टेज परफॉर्मेंस 19 अगस्त को एक्शन में होंगे। इसके अलावा, आउटडोर कार्यक्रम जैसे मैजिक शो, पतंगबाजी, मिला जुला प्रदर्शन, मेंहदी, भोजन, आभूषण और इंटरऐक्टिव कल्चरल, आर्ट्‍स और क्रॉफ्रट बूथ भी बनाए जाएंगे।
 
विदित हो कि इंडिया न्यू इंग्लैंड न्यूज की सुनन्दा सहाय का कहना है कि यह कार्यक्रम  शनिवार, 19 अगस्त शनिवार को 2 बजे से रात 7.30 रात तक होंगे। समूचे कार्यक्रम मैसाचुएटेस, एक्शन के एनएआरए पार्क के एम्फीथियटर में होगा। समूचा कार्यक्रम सभी के लिए फ्री रहेगा। इस कार्यक्रम आंशिक तौर पर एक्शन कस्बे, एमसीसी फेस्टिबल ग्रांट, कल्चरल काउंसिल्स ऑफ एक्शन-बॉक्सबरो, कॉन्कर्ड, चेम्सफोड, चार्लीज, लिटलटन और वेस्टफोर्ड और मसाला बे द्वारा प्रायोजित है।
 
विदित हो कि इशेंस ऑफ इंडिया के अंतर्गत सात सांस्कृतिक समारोह होंगे जोकि स्थानीय संस्कृति समितियों द्वारा प्रायोजित होगा। इस वर्ष होने वाला कार्यक्रम छटवां होगा और इस कार्यक्रम को देखने के लिए प्रतिवर्ष 2500 दर्शक आते हैं। प्रोग्राम की एक आयोजक सुनंदा सहाय ने अपने एक बयान में कहा है कि इसे पिछले वर्ष गोल्ड स्टार अवार्ड दिया गया था और संस्‍कृ‍ति का मास कल्चरल काउंसिल अवार्ड दिया गया था। साथ ही, इसे पिछले वर्ष का सबसे अच्छे कार्यक्रम के तौर पर सम्मानित किया गया था। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'धनुष' के तीरों से निकले कुछ सवाल