Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अमेरिका में सिख परिवार के 4 सदस्यों की गोली मारकर हत्या

webdunia
अमेरिका में एक सिख परिवार के 4 सदस्यों की उनके घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मरने वालों में 3 महिलाएं शामिल हैं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। वेस्ट चेस्टर पुलिस प्रमुख जोएल हर्जोग ने बताया कि पीड़ितों के एक रिश्तेदार ने पुलिस को घटना की सूचना दी।
 
रिश्तेदार ने पुलिस को 911 नंबर पर फोन कर बताया कि मेरी पत्नी और परिवार के 3 अन्य सदस्य जमीन पर थे और खून बह रहा था। उनके सिर से खून बह रहा है। उसने कहा कि कोई नहीं बोल रहा है, कोई नहीं बोल रहा है।
 
एक स्थानीय धार्मिक नेता ने सिनसिनाटी इंक्वायरर में मारे गए लोगों की पहचान हकीकत सिंह पनाग (59), उनकी पत्नी परमजीत कौर (62), बेटी शालीन्दर कौर (39) और उनके रिश्तेदार अमरजीत कौर (58) के रूप में की है। रिपोर्ट में बताया गया है कि सभी की रविवार रात करीब 9.50 बजे (स्थानीय समयानुसार) गोली मारकर हत्या की गई।
 
पोस्टमॉर्टम करने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि यह हत्या का मामला है और वे सभी गोली लगने के कारण मारे गए हैं। पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त इनमें से कोई खाना बना रहा था, क्योंकि जब पुलिस वेस्ट चेस्टर अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स के लेकफ्रंट में पहुंची, तब वहां गैस पर कोई डिश रखी हुई थी।
 
न्यूयॉर्क स्थित भारतीय वाणिज्य दूतावास ने बताया कि वे पुलिस के साथ संपर्क में हैं। न्यूयॉर्क में स्थित भारतीय वाणिज्य दूतावास ने ट्वीट किया कि पीड़ित परिवार के प्रति हम शोक व्यक्त करते हैं। हम पुलिस और परिवार के साथ लगातार संपर्क में हैं। हम आश्वस्त हैं कि अपराधी को न्याय के दायरे में लाया जाएगा।
 
इस बीच नई दिल्ली में भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मंगलवार को ट्वीट किया कि उन्हें अपराध के बारे में जानकारी है और उन्हें नहीं लगता कि यह घृणा अपराध का मामला है। उनके ट्वीट के मुताबिक हत्या का शिकार हुए लोगों में से एक भारतीय नागरिक था, जो अमेरिका की यात्रा पर गया हुआ था।
 
ग्रेटर सिनसिनाटी के गुरु नानक सोसायटी में एक गुरुद्वारे के सदस्य ने बताया कि परिवार के 4 सदस्यों ने वहां मत्था टेका था। रिपोर्ट में बताया गया है कि हत्या के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है और इस बात का कोई संकेत नहीं मिला है कि यह घृणा अपराध है। अभी किसी संदिग्ध की पहचान नहीं हो सकी है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इन 5 चीजों को खाते हैं तो संभल जाएं कर देंगी आपको उदास