Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

टाटा मोटर्स बना भारतीय कुश्ती महासंघ का स्पांसर

webdunia
मुंबई। भारतीय कुश्ती महासंघ और टाटा मोटर्स ने भारतीय कुश्ती को आगे ले जाने तथा शीर्ष 50 पहलवानों को समर्थन देने के लिए बुधवार को तीन साल का करार किया है। बृजभूषण शरण सिंह और गिरीश वाघ ने इस करार की घोषणा की।
webdunia
इस करार को कराने में भारत की अग्रणी स्पोर्ट्स बिजनेस कंपनी स्पोर्टी सोल्यूशंस के मुख्य कार्यकारी आशीष चड्डा की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। तीन साल के इस करार के तहत टाटा मोटर्स कुश्ती महासंघ का मुख्य प्रायोजक बन गया है।
webdunia
इस करार की शुरूआत इंडोनेशिया के जकार्ता और पालेमबंग में 18 अगस्त से होने वाले 18वें एशियाई खेलों से हो जाएगी और यह 2021 तक जारी रहेगी। इसमें विश्व चैंपियनशिप, 2020 का टोक्यो ओलंपिक और राष्ट्रीय तथा अंतरराष्ट्रीय कुश्ती टूर्नामेंट शामिल रहेंगे।
webdunia
इस करार के मौके पर सुशील कुमार, योगेश्वर दत्त, साक्षी मलिक, गीता फोगाट, बजरंग पूनिया, संदीप तोमर, पूजा ढांढा और सत्यव्रत कादियान ने भारतीय कुश्ती की आधिकारिक टीम टाटा योद्धा जर्सी को लांच किया।
webdunia
गिरीश वाघ ने कहा हमारे लिए यह एक महत्वपूर्ण करार है। हमारा हमेशा से खिलाड़ियों को बढ़ावा देने का सिद्धांत रहा है और हम इस करार से भारत के प्राचीन खेल कुश्ती को काफी आगे ले जाएंगे। हम भारतीय पहलवानों को आगामी एशियाई खेलों के लिए अपनी शुभकामनाएं देते ह