सपना चौधरी के बारे में 10 खास बातें, जिसकी वजह से लाखों हैं उनके दीवाने

हरियाणा की मशहूर गायिका और डांसर सपना चौधरी इन दिनों काफी चर्चा में है। गायन से लेकर डांस और अदा तक उनकी हर बात ही निराली है। कभी वह अपनी हरकतों की वजह से चर्चा में रहती है तो कभी बयानों की वजह से। आइए जानते हैं सपना चौधरी के बारे में 10 खास बातें जिसकी वजह से उनके लाखों ‍दीवाने हैं...
 
सपना चौधरी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं। उन्होंने इस माध्यम का उपयोग कर अपनी जबरदस्त ब्रांडिंग की है। अकसर उनके वीडियो यहां वायरल होते रहते हैं।
 
सपना चौधरी ने भोजपुरी, हरियाणवी, पंजाबी गानों के साथ ही बॉलीवुड में अपनी डांसिंग अदाओं से लाखों-करोड़ फैन्स बना लिए हैं। वह अकसर टीवी चैनलों पर भी नजर आती हैं। 

सपना चौधरी बिग बॉस में भी भाग ले चुकी है। उन्होंने कई सपना ने वीरे की वेडिंग समेत कई फिल्मों में आइटम सांग भी किया है।
सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग भारत के साथ ही दुनिया के कई अन्य देशों में भी है।
 
सपना शुरुआत में हरियाणा में और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। वहां भी उनके कई दीवाने थे।
 
वह एक कंप्लीट एंटरटेनर हैं। बेहद लोकप्रिय सिंगर और जबरदस्त डांसर होने के साथ ही उनमें लोगों को बांध लेने की क्षमता भी है।

सपना अकसर अपने बयानों की वजह से विवादों में बनी रहती हैं। उन पर कई मामले दर्ज हैं। सपना एक बार आत्महत्या की कोशिश भी कर चुकी हैं। हालांकि इसी वजह से उनकी लोकप्रियता भी तेजी से बढ़ी। 

 
सपना की सफलता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके हर कार्यक्रमों में उन्हें देखने और सुनने हजारों लोगों का मजमा लग जाता है।
 
आगरा में सपना चौधरी पर अचानक एक शख्‍स ने बंदूक तान दी। उसके बाद गुस्‍से में सपना ने बंदूक पकड़ ली और उस शख्‍स को जोर का तमाचा मार दिया। यह वीडियो भी सोशल वीडिया पर वाइरल हो गया। 
 
सपना को चर्चा में बने रहना आता है। कभी वह गेल के साथ डांस करती नजर आती है तो कभी टैटू की वजह से चर्चा में बनी रहती है। हाल ही वह पीठ पर टेटू की वजह से चर्चा में आई थी। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING