तूतीकोरिन में पिता-पुत्र की मौत मामले में 3 और पुलिसकर्मी गिरफ्तार

गुरुवार, 2 जुलाई 2020 (20:05 IST)
तूतीकोरिन। सीआईडी की अपराध शाखा (सीबी-सीआईडी) ने दक्षिण तमिलनाडु के सथानकुलम में पुलिस द्वारा पिता-पुत्र को कथित तौर पर यातना देने के मामले में गुरुवार को एक निरीक्षक सहित 3 और पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इस घटना में पिता-पुत्र की मौत हो गई थी।
 
ALSO READ: रजनीकांत का गुस्सा फूटा, तूतीकोरिन में पिता-पुत्र की मौत को 'नृशंस हत्या' बताया
 
इस बीच 2 लोगों के खिलाफ कथित ज्यादती की गवाही देने वाली महिला हेड कांस्टेबल को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई गई है।अब तक इस मामले में 4 पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।
 
वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस निरीक्षक श्रीधर, हेड कांस्टेबल मुरुगन और उप-निरीक्षक बालाकृष्णन को गिरफ्तार किया गया है, ये गिरफ्तारियां कल रात उप-निरीक्षक रघु गणेश की गिरफ्तारी के बाद हुई हैं।
 
ALSO READ: प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने की तूतीकोरिन मामले में न्याय की मांग
 
सीबी-सीआईडी ​​के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि घटना में शामिल सभी प्रमुख पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच जारी है। पुलिस महानिरीक्षक (दक्षिण क्षेत्र) एस मुरुगन ने चार गिरफ्तारियों की पुष्टि की और कहा कि 'हिरासत में होने वाली मौत' जैसी घटनाएं नहीं होने दी जाएंगी।
 
उन्होंने कहा कि सभी गिरफ्तारियां कानून के अनुसार और सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के अनुसार की जानी चाहिए। अधिकारी ने कहा कि कथित पुलिस ज्यादती की गवाही देने वाली महिला हेड कांस्टेबल रेवती को 'पर्याप्त पुलिस सुरक्षा' प्रदान की गई है।
 
उन्होंने कहा कि रेवती के अनुरोध को स्वीकार करते हुए उन्हें वेतन के साथ एक महीने की छुट्टी दी गई है। पुलिस अधीक्षक ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कोरोनावायरस Live Updates : दुनियाभर में 1 करोड़ 83 लाख से ज्यादा संक्रमित