Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

LOC: उड़ी में 3 पाक घुसपैठिए ढेर, सांबा में 8 किलो हेरोइन छोड़ भाग निकले तस्कर

हमें फॉलो करें webdunia
webdunia

सुरेश एस डुग्गर

गुरुवार, 25 अगस्त 2022 (17:02 IST)
जम्मू। एलओसी से सटे कमालकोट में भारतीय सेना ने घुसपैठ की कोशिश करने वाले 3 पाकिस्तानी घुसपैठियों को ढेर कर दिया है जबकि आज गुरुवार को ही जम्मू फ्रंटियर पर सांबा सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश करने वाले तस्कर बीएसएफ की फायरिंग में जख्मी होकर वापस पाकिस्तान भागने से पहले पीछे 8 किलो हेरोइन छोड़ गए। 
 
रक्षा सूत्रों ने बताया कि उड़ी के कमालकोट इलाके में सतर्क सेना के जवानों ने पाकिस्तान की ओर से आतंकियों की घुसपैठ को नाकाम बनाते हुए तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया है। मारे गए आतंकियों के पास से हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए हैं।
 
पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के उड़ी सेक्टर के कमालकोट इलाके में मदियान नानक चौकी के पास घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया गया। कश्मीर जोन पुलिस ने एक ट्वीट में कहा कि सेना और बारामूला पुलिस ने उड़ी के कमालकोट सेक्टर में मदियान नानक चौकी के पास 3 घुसपैठियों को मार गिराया।
 
दूसरी ओर सांबा सेक्टर में गुरुवार तड़के सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने सीमा पार से नशे की तस्करी की कोशिश को विफल कर दिया। बीएसएफ जवानों ने लगभग 8 किलो नशीला पदार्थ बरामद किया है जिसे हेरोइन माना जा रहा है। इसके साथ ही पाकिस्तानी तस्कर बीएसएफ जवानों की गोली से घायल हो गया है।
 
बीएसएफ के प्रवक्ता ने बताया कि गुरुवार तड़के सांबा में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर नशीले पदार्थ की तस्करी का प्रयास किया जा रहा था। बीएसएफ जवानों ने आहट मिलते ही तस्कर को रुकने के लिए कहा लेकिन वह आगे बढ़ता गया। इसके बाद जवानों ने गोली चला दी।
 
प्रवक्ता ने बताया कि इसके बाद तस्कर लगभग 8 किलोग्राम सफेद नशीला पदार्थ छोड़कर पाकिस्तान की तरफ ही रेंगता हुआ भाग गया। नशीला पदार्थ हेरोइन माना जा रहा है। जवानों ने मौके पर जाकर देखा तो खून फैला हुआ था। इससे माना जा रहा है कि तस्कर को गोली लग गई है और वह घायल है।(फ़ाइल चित्र)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कोलकाता के पास नकली नोट छापने के कारखाने का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार