Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कन्नौज में ट्रक की टक्कर से स्लीपर बस बनी आग का गोला....

webdunia

अवनीश कुमार

शुक्रवार, 10 जनवरी 2020 (23:13 IST)
छिबरामऊ (कन्नौज)। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में जीटी रोड पर ट्रक से टक्कर के बाद जयपुर जा रही स्लीपर बस में आग लग गई। दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुईं हैं। घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल बना हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार, जीटी रोड पर ग्राम घिलोई के पास फर्रुखाबाद से जयपुर जा रही स्लीपर बस की कोहरे के कारण सामने से आ रहे ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद ट्रक में आग लग गई, जिसने बस को भी अपनी चपेट में ले लिया।

थोड़ी ही देर में बस आग का गोला बन गई। हादसे के समय स्लीपर कोच बस में करीब 40 से 50 सवारियां होने का अनुमान है। मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ मौजूद है और जीटी रोड पर यातायात पूरी तरह बाधित है।
webdunia

घटना के बारे में एसपी कन्नौज ने बताया कि पुलिस/ प्रसाशनिक अधिकारी सहित फायर ब्रिगेड की टीमें मौके पर मौजूद हैं और राहत बचाव कार्य जारी है। बस की आग को बुझा दिया गया है। घायलों को तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है। विभिन्न थानों का फ़ोर्स मौके पर मौजूद है।

मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख, मुआवजे की घोषणा : प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कन्नौज की इस घटना पर अपना दुख जताया है। उन्‍होंने कहा, मैंने मंत्री रामनरेश को मौके पर जाने के लिए कहा है और घायलों को हरसंभव मदद देने के निर्देश दिए हैं। जिलाधिकारी से घटना की रिपोर्ट मांगी है।
webdunia

राज्य सरकार ने मृतकों के परिवारों को 2-2 लाख रुपए और घायलों को मुआवजे के रूप में प्रत्येक को 50,000 रुपए की अनुग्रह राशि प्रदान करने का फैसला किया है।

जानकारी के अनुसार, 21 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें से 13 को मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर किया गया है। यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि घटना में कितने लोगों की जान गई है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'जर्सी' की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर गंभीर रूप से घायल, पिच पर बहा खून