ऐश्वर्या को मिली लालू के घर में एंट्री, हाई वोल्टेज 'फैमिली ड्रामे' का पटाक्षेप

सोमवार, 30 सितम्बर 2019 (10:31 IST)
पटना। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या को आखिरकार घर में इंट्री मिल गई है। रविवार दोपहर से लालू-राबड़ी के सरकारी आवास पर हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा था। लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या अपने पिता के साथ आवास के बाहर धरने पर बैठ गई थीं। ऐश्वर्या ने लालू के परिवार पर प्रताड़ना के आरोप भी लगाए थे।
 
उन्होंने पुलिस में शिकायत करने की बात भी कही थी। खबरों के अनुसार रविवार रात करीब 2 बजे दोनों परिवारों के बीच सुलह हुई। ऐश्वर्या राय के पिता चंद्रिका राय ने लालू परिवार पर केस दर्ज कराने की धमकी दी थी।
 
ALSO READ: लालू यादव के घर हंगामा, ऐश्वर्या ने परिवार पर लगाए प्रताड़ना के आरोप
 
पिता के साथ धरने पर बैठ गई थीं ऐश्वर्या : रविवार दोपहर को लालू यादव के घर हंगामा हुआ था। ऐश्वर्या अपने पिता चन्द्रिका राय और मां के साथ राबड़ी के आवास पर पहुंच गई थीं। घर में नहीं जाने देने पर उन्होंने हंगामा किया था। ऐश्वर्या का कहना था कि उन्हें घर में घुसने नहीं दिया गया, इसलिए धरने पर बैठ गईं।
 
रा‍बड़ी और मीसा ने घर से निकाला : ऐश्वर्या ने अपने पिता और मां के साथ लालू यादव के घर पहुंचकर राबड़ी देवी और मीसा भारती पर प्रताड़ना के आरोप लगाए थे। ऐश्वर्या का कहना था कि सास राबड़ी देवी और बड़ी ननद मीसा भारती ने उन्हें घर से निकाल दिया है। ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने धरने भी धरने पर बैठ गए थे। चन्द्रिका ने कहा था कि उन्‍हें शर्म आती है कि ऐसे घर में बेटी कर रिश्‍ता किया।
 
ALSO READ: पटना में भयावह बाढ़ के बीच लड़की ने करवाया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल
 
शादी के चंद महीनों बाद आ गई खटास : लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी मई 2018 में चन्द्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से हुई थी। शादी के एक महीने के बाद से ही तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच खटपट की खबरें सामने आने लगीं। इसके बाद मामला फैमिली कोर्ट में गया था। कोर्ट ने दोनों को समझौते के लिए समय दिया था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मुकदमों के जाल में फंसे आजम खान पत्नी के सहारे लड़ेंगे सियासी वजूद बचाने की लड़ाई