आलोक नाथ ने विन्ता नंदा के खिलाफ मानहानि का मामला कराया दर्ज

सोमवार, 15 अक्टूबर 2018 (19:47 IST)
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आलोक नाथ ने लेखक-निर्देशक विन्ता नंदा के खिलाफ दीवानी वाद दर्ज कराते हुए उनकी कथित मानहानि के मामले में 1 रुपए मुआवजा की मांग की है। नंदा ने उन पर बलात्कार के आरोप लगाए हैं।
 
 
इस बीच आलोक नाथ की पत्नी आशु ने मजिस्ट्रेट के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया और मानहानि मामले में लेखक-निर्देशक के खिलाफ सुनवाई शुरू करने की मांग की। नंदा की वकील ध्रुति कपाड़िया ने कहा कि वे कानूनी तौर पर अपनी लड़ाई लड़ेंगे।
 
आलोक नाथ ने दिंडोशी सत्र अदालत का रुख करते हुए दीवानी वाद दर्ज करा उनकी छवि को हुए नुकसान के लिए 1 रुपए और नंदा से माफी मांगने की मांग की। शनिवार को अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष दायर शिकायत में आलोक नाथ और उनकी पत्नी ने उनके द्वारा भेजे गए पत्र को संज्ञान में लेने के लिए उपनगरीय अंबोली थाना को निर्देश देने की मांग की है।
 
अभिनेता की पत्नी सोमवार को मजिस्ट्रेट आरएम नेर्लिकर के समक्ष पेश हुईं और अपना बयान तथा शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने अदालत से कहा कि नंदा के आरोपों ने उनकी (नाथ और आशु की) छवि नुकसान पहुंचाया है।


मजिस्ट्रेट ने मामले की सुनवाई 1 नवंबर तक स्थगित कर दी है। अगली सुनवाई में अदालत नाथ और उनकी पत्नी की ओर से 3 गवाहों के बयान दर्ज करेगी। विन्ता नंदा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाल आरोप लगाया था कि अभिनेता ने 19 वर्ष पहले उनका बलात्कार किया था। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING