कश्मीर से सेना का जवान लापता, पुलिस को अपहरण की आशंका

शनिवार, 9 मार्च 2019 (00:34 IST)
श्रीनगर। मध्य कश्मीर के बडगाम जिले से सेना का एक जवान शुक्रवार शाम को लापता हो गया। पुलिस को संदेह है कि किसी आतंकवादी संगठन ने उसका अपहरण किया होगा।
 
अधिकारियों ने बताया कि जम्मू-कश्मीर लाइट इंफैन्ट्री रेजीमेंट में तैनात मोहम्मद यासिन के परिवार ने पुलिस को सूचना दी कि कुछ लोग काजीपुरा चदूरा में उनके घर आए और यासिन को ले गए। यासिन छुट्टी पर घर आए हुए थे। सेना के जवान का पता लगाने की कोशिशें की जा रही है।
 
पाकिस्तान ने संघर्षविराम का उल्लंघन किया : पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर अग्रिम चौकि‍यों तथा गांव को निशाना बनाकर शुक्रवार को संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है। रक्षा प्रवक्ता ने यह जानकारी दी है। 
 
प्रवक्ता ने बताया कि सीमापार से शाहपुर और कर्नी सेक्टर में शाम करीब छह बजे गोलीबारी शुरू हुई थी, जिसका भारतीय सेना ने मजबूत और प्रभावी जवाब दिया।प्रवक्ता ने कहा कि पाकिस्तान ने अकारण भारी गोलाबारी और हल्के हथियारों से गोलीबारी करके संघर्षविराम का उल्लंघन किया।
 
उन्होंने कहा कि अंतिम रिपोर्ट मिलने तक दोनों पक्षों के बीच गोलाबारी जारी है। उन्होंने कहा कि भारत की ओर से किसी के भी हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख आतंकी हाफिज सईद पर नकेल कसी, पाक सरकार ने जेयूडी परिसर को अपने नियंत्रण में लिया