बिहार में अपराधियों ने मस्जिद के इमाम का रेता गला, पुलिस कर रही है जांच

गुरुवार, 29 अगस्त 2019 (13:16 IST)
समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर जिले में चकमेहसी थाना क्षेत्र के हसननगर टोला स्थित मस्जिद के एक इमाम को अपराधियों ने धारधार हथियार से गला रेतकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। वे पिछले 3 वर्षों से मस्जिद के इमाम के रूप में कार्यरत हैं। पुलिस घटना के कारणों की सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि जिले के हसननगर टोला स्थित मस्जिद में इमाम मोहम्मद ताजिम रजा अंसारी (25 वर्ष) कल रात सो रहे थे तभी अपराधियों ने तेज धारधार हथियार से गला रेतकर उन्हें घायल कर दिया।
ALSO READ: पश्चिम बंगाल में भाजपा सांसद के घर पर बम से हमला, गोलियां भी चलाईं
चिंताजनक हालत में घायल इमाम को मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) रेफर कर दिया है।

सूत्रों ने बताया कि घायल इमाम मुजफ्फरपुर जिले के बोचहा थाना के रहसी गांव निवासी मोहम्मद शाहिद अंसारी के पुत्र हैं। वे पिछले 3 वर्षों से मस्जिद के इमाम के रूप में कार्यरत हैं। पुलिस घटना के कारणों की सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख PAK की आतंकी साजिश, ISI ने भारत में भेजे आतंकी, IB ने जारी किया अलर्ट