'भाभीजी के पापड़' बचाएंगे कोरोनावायरस से, केन्द्रीय मंत्री ने किया समर्थन

शुक्रवार, 24 जुलाई 2020 (19:11 IST)
जयपुर। कोरोनावायरस (Coronavirus) से बचाने में आयुर्वेदिक औषधियां और काढ़े तो काफी मददगार साबित हुए हैं, लेकिन अब ऐसे पापड़ भी बाजार में आ गए हैं, जो कोविड-19 के संक्रमण से बचाएंगे। यह दावा कोई और नहीं ‍बल्कि केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल कर रहे हैं।
 
दरअसल, सोशल मीडिया पर मेघवाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें मंत्रीजी 'भाभीजी पापड़' का पैकेट पकड़े हुए हैं। उनका दावा है कि पापड़ खाने में शरीर में एंटीबॉडी बनेंगे, जिससे बीमारी से लड़ने में मदद मिलेगी। 
 
बीकानेर के पापड़, भुजिया और रसगुल्ले सुप्रसिद्ध है। मैं #VocalForLocal की मुहिम का समर्थन करते हुए से आप सभी को अपने क्षेत्र के स्थानीय उत्पादों के बारे में #Vocal बनने की श्रृंखलाबद्ध रूप से अपील करता हूं ताकि #VocalForLocaL मुहिम को और आगे बढ़ाया जा सके।
उल्लेखनीय है कि दुनिया कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्‍या 1 करोड़ 57 लाख से ज्यादा हो गई है, जबकि 6 लाख 37 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, भारत में मरने वालों की संख्या 30 हजार के पार हो गई है, जबकि संक्रमित लोगों की संख्‍या बढ़कर 12 लाख 87 हजार से ज्यादा हो चुकी है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख महिला उत्पीड़न पर कोर्ट ने कही बड़ी बात, आरोपी को मिली इस तरह जमानत...