Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आर्थिक तंगी से त्रस्त होकर मुंबई में भोजपुरी अभिनेता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

webdunia
बुधवार, 30 सितम्बर 2020 (08:37 IST)
मुंबई। एक भोजपुरी अभिनेता ने यहां अंधेरी उपनगर में किराए के अपने फ्लैट में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अंबोली थाने के एक अधिकारी ने बताया कि अक्षय उत्कर्ष (26) फ्लैट में अपनी महिला मित्र के साथ रहते थे और रविवार की रात वे फंदे से लटके हुए पाए गए।
महिला के अनुसार वे और उत्कर्ष रात 11 बजे तक बातें कर रहे थे और इसके बाद वे अपने कमरे में चले गए। बाद में उन्होंने खिड़की से उत्कर्ष को लटकते हुए देखा। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसके बाद महिला ने पुलिस और पड़ोसियों को सूचना दी। उत्कर्ष को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
 
मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है कि उत्कर्ष फिल्म उद्योग में काम पाने के लिए संघर्ष कर रहे थे और शहर में रहने के लिए उन्हें अपने मित्रों से रुपए भी उधार लेने पड़े थे। पुलिस ने बताया कि वे 2 साल पहले मुंबई आए थे और पिछले 6 महीनों से अपनी महिला मित्र के साथ फ्लैट में रह रहे थे। अंबोली थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सोमेश्वर कामथे ने बताया कि आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

राउत और फडणवीस की मुलाक़ात, क्या पास आ रहे हैं शिवसेना-बीजेपी