भाजपा नेता की दबंगई, दिव्‍यांग के मुंह में घुसाया डंडा, वायरल हुआ वीडियो...

बुधवार, 26 दिसंबर 2018 (15:20 IST)
उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक भाजपा नेता ने सपा नेता अखिलेश यादव जिंदाबाद का नारा लगा रहे एक दिव्‍यांग युवक पर ऐसा गुस्‍सा उतारा कि उसके मुंह में डंडा ही घुसा दिया। भाजपा नेता की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।


खबरों के मुताबिक, सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा। यह वीडियो संभल जिले का बताया जा रहा है। वीडियो में भाजपा नेता एक दिव्यांग युवक के मुंह में डंडा घुसाने की कोशिश करता दिख रहा है। उसने ऐसा एक बार नहीं, बल्कि बार-बार किया। हैरान करने वाली बात है कि ये सब एसडीएम के दफ्तर के बाहर हो रहा था।

वीडियो वायरल होने के बाद अपने बचाव में भाजपा नेता मोहम्मद मियां ने कहा कि दिव्यांग युवक प्रधानमंत्री मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा था। मैंने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नशे में था, जबकि मैं सिर्फ उसे भगाने की कोशिश कर रहा था।

हालांकि बाद में पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरी ओर भाजपा का कहना है कि अगर आरोपी उनकी पार्टी से जुड़ा है तो उस पर कार्रवाई होगी। इससे पहले इसी साल अक्टूबर में भी रेस्टोरेंट में एक भाजपा पार्षद की गुंडागर्दी का मामला सामने आया था, जहां रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे दरोगा के साथ महिला से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख INDvAUS : दिल की बीमारी से जूझ रहा ऑस्ट्रेलिया का 7 साल का सहकप्तान आर्ची शिलर विराट कोहली को करना चाहता है बोल्ड