Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

खौफनाक, बुलंदशहर में खूनी संघर्ष, उधार के पैसे मांगने पर 2 सगे भाइयों को मारी गोली

webdunia

हिमा अग्रवाल

बुधवार, 24 नवंबर 2021 (23:29 IST)
बुलंदशहर से एक दिल दहलाने वाली खबर आ रही है। यहां के अगौता थाना क्षेत्र में उधार के पैसे मांगने का मामूली विवाद संघर्ष में तब्दील हो गया। इस संघर्ष में 2 सगे भाइयों को गोली मार दी गई, जिसमें एक भाई की मौत हो गई, जबकि दूसरे घायल भाई की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं इस गोलीबारी में दोनों भाइयों का चाचा भी घायल हुआ है। गोलीबारी का यह लाइव वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अगौता थाना क्षेत्र के शरीफपुर भैसरोली गांव में इरफान सैलून की दुकान चलाता है। मिली जानकारी के मुताबिक गांव के ही रहने वाला समीर, इरफान के घर पहुंचा और बाल काटने के लिए कहने लगा। इरफान ने यह कहते हुए बाल काटने से मना कर दिया कि तुमने पहले पैसे नहीं दिए हैं, जब तक वह पुराना उधार नहीं चुकाएगा तब तक वह बाल नहीं काटेगा।

इसी बात पर समीर और इफरान में विवाद हो गया और जो बाद में दोनों पक्षों के बीच संघर्ष में बदल गया। इसी बीच समीर पक्ष के दबंगों ने लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग करनी शुरू कर दी। घर की दीवार पर चढ़कर हुई फायरिंग में दो गोली इरफान को और एक गोली इरफान के भाई इमरान को लग गई। घायल इरफान और इमरान को अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी रास्ते में इरफान ने दम तोड़ दिया, जबकि इमरान अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है।

दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई और सूचना मिलते ही घटनास्थल पर एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी पहुंच गए। इरफान की मौत की सूचना जैसे ही गांव में पहुंची तो मातम पसर गया। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की गंभीरता को समझते हुए गांव में पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।

संघर्ष और गोलीबारी का यह वीडियो एक स्थानीय शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। पुलिस ने वीडियो की जांच पड़ताल करते हुए हत्या के आरोपी समीर, शाहिद व शाकिर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मेघालय में कांग्रेस को झटका, पूर्व मुख्यमंत्री मुकुल संगमा सहित 12 विधायक TMC में हुए शामिल