Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मशहूर कालीन व्यापारी सहित 3 लोगों पर अदालत के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
शनिवार, 20 फ़रवरी 2021 (20:17 IST)
नोएडा। नोएडा के थाना सेक्टर 39 में एक युवती ने बनारस के रहने वाले मशहूर कालीन व्यापारी सहित 3 लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है। यह मुकदमा कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जनपद गौतम बुद्ध नगर न्यायालय के अधिवक्ता राजाराम शर्मा ने बताया कि ग्रेटर नोएडा स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली एक युवती, बनारस के रहने वाले कालीन कारोबारी एहसान अहमद अंसारी तथा उसके दो साथियों सरफू एवं एहसान कमाल अंसारी के खिलाफ यह मामला दर्ज कराया है।

युवती ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराने गई, लेकिन पुलिस ने ऐसा करने से इंकार कर दिया तो उसे अदालत का सहारा लेना पड़ा। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि अहमद अंसारी ने पहले शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया और जब उसने विवाह के लिए दबाब बनाया तो उसने अपने 2 साथियों के साथ मिल कर हथियार के बल पर उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया।

पुलिस ने बताया कि दूसरी ओर सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 45 में रहने वाली एक 13 वर्षीय छात्रा के साथ एक युवक ने बीती रात को कथित रूप से अश्लील हरकत की। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
(भाषा)

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
मुजफ्फरनगर : किसान पंचायत में बोलीं प्रियंका गांधी- पुरानी कहानियों के 'अहंकारी राजा' की तरह हो गए हैं PM मोदी