Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Punjab: नवजोत सिंह सिद्धू को चरणजीत सिंह चन्नी का दोटूक जवाब, कहा- 'मैं गरीब हो सकता हूं, कमजोर नहीं'

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 6 नवंबर 2021 (22:57 IST)
श्री चमकौर साहिब (पंजाब)। बेअदबी और मादक पदार्थ तस्करी के मुद्दों पर पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा अपनी ही पार्टी की सरकार पर निशाना साधे जाने के एक दिन बाद मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने शनिवार को कहा कि मैं गरीब हो सकता हूं लेकिन कमजोर नहीं हूं। उन्होंने कहा कि मामलों को सुलझाया जाएगा।
 
सिद्धू ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में गुरुग्रंथ साहिब की बेअदबी और मादक पदार्थ तस्करी के मामलों में न्याय दिलाने के लिए उठाए गए कदमों पर चन्नी नीत राज्य सरकार पर सवाल खड़े किए थे। चन्नी ने शनिवार को यहां एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2015 की बेअदबी की घटनाओं के लिए जिम्मेदार सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और पंजाब पुलिस का एक विशेष जांच दल तेजी से इन घटनाओं के मामले में जांच कर रहा है।

webdunia
 
उन्होंने कहा कि मैं गरीब हो सकता हूं, गरीब परिवार से मेरा नाता हो सकता है लेकिन मैं कमजोर नहीं हूं। सभी मुद्दों का समाधान किया जाएगा। चन्नी ने बेअदबी की घटनाओं के संबंध में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह का जिक्र करते हुए कहा कि एसआईटी जेल जाकर बाबा से पूछताछ करेगी।
 
राम रहीम अपनी 2 अनुयायियों के साथ बलात्कार के मामले में 2017 में दोषी ठहराए जाने के बाद से रोहतक की सुनरिया जेल में बंद है। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख को गुरुग्रंथ साहिब की एक प्रति की चोरी के मामले में आरोपी बनाया गया था। चन्नी ने कहा कि यह मेरे गुरु से जुड़ा मुद्दा है और पंजाब की अंतरात्मा का सवाल है। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य के नौजवानों को नशीले पदार्थों की ओर धकेलने के सभी दोषियों को भी किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

जिन्ना पर अखिलेश के बयान से भड़के योगी के मंत्री, दी नार्को टेस्ट कराने की सलाह