पड़ोसी युवक ने 10 वर्षीय बच्ची को कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया

सोमवार, 18 फ़रवरी 2019 (21:40 IST)
नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में 10 वर्षीय बच्ची को उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।
 
न्यू अशोक नगर पुलिस थाना के अधिकारियों ने बताया कि रविवार को उन्हें सूचना मिली कि बच्ची से उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर बलात्कार किया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने जांच करने वाले अधिकारी को बताया कि पड़ोस में रहने वाले किसी रोहित श्रीवास्तव ने उसके साथ बलात्कार किया और उसे धमकी भी दी।
 
एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने कई बार बच्ची से बलात्कार किया। अधिकारी ने बताया कि बलात्कार की घटना को अंजाम देने के लिए आरोपी बच्ची को इमारत में एक नियत स्थान पर ले जाता था। उसी इमारत में आरोपी और पीड़ित का परिवार रहता है।
 
उन्होंने बताया कि आरोपी ने बच्ची को धमकी दी थी कि अगर उसने किसी से भी घटना का जिक्र किया तो वह उसे मार डालेगा। हालांकि पीड़िता ने आखिरकार हिम्मत जुटाकर अपनी आपबीती मां को बताई जिसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया।
 
घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस उपायुक्त (पूर्वी) जसमीत सिंह ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों की सुरक्षा (पोक्सो) कानून के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि 27 वर्षीय आरोपी एक निजी कंपनी में काम करता है। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख Pulwama Attack : पुलवामा में आतंकवादियों से मुठभेड़ में शहीद हुए झुंझुनूं के श्योराम