Pulwama Attack : पुलवामा में आतंकवादियों से मुठभेड़ में शहीद हुए झुंझुनूं के श्योराम

सोमवार, 18 फ़रवरी 2019 (21:30 IST)
झुंझुनूं। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के पिंगलान इलाके में सोमवार को आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में झुंझुनूं निवासी जवान श्योराम शहीद हो गए। उनका पार्थिव शरीर सोमवार रात जयपुर पहुंचेगा जिसके बाद उसे सड़क मार्ग से उनके पैतृक गांव खेतड़ी तहसील के टीबा बासत ले जाया जाएगा। वहां मंगलवार को पूरे राजकीय सम्मान से उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।
 
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने श्योराम की शहादत पर संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि श्योराम व हमारे अन्य बहादुर सैनिकों ने देश के लिए अपने प्राण न्योछावर कर वीरता की सबसे बड़ी मिसाल कायम की है। थलसेना के प्रवक्ता संबित घोष ने बताया कि पुलवामा में शहीद हुए श्योराम का पार्थिव शरीर सोमवार रात जयपुर हवाई अड्डे पर पहुंचेगा।
 
उल्लेखनीय है कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के पिंगलाना इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच रविवार रात से जारी मुठभेड़ में एक मेजर समेत सेना के 4 जवान शहीद हो गए। इनमें झुंझुनूं निवासी श्योराम भी शामिल हैं।

श्योराम 55 आरआर कंपनी में पुलवामा में तैनात थे। श्योराम के पिता बालूराम सिराधना का पहले ही निधन हो चुका है। घर में माता शारली देवी, पत्नी सुनीता देवी व एक 4 साल का बेटा है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख महाराष्ट्र में भगवा दलों का गठजोड़, भाजपा 25 और शिवसेना 23 सीटों पर चुनाव लड़ेगी