शर्मनाक, राखी के रिश्तों को सगे भाईयों ने किया तार-तार

कीर्ति राजेश चौरसिया

गुरुवार, 18 अक्टूबर 2018 (20:48 IST)
घटना तो बहुत होती है लेकिन यह ऐसी घटना है कि आपको सकते में डाल देगी। जहां दो भाइयों ने इंसानियत की हदें पार कर दी है हैं तो वहीं बहन अब उनकी मौत की गुहार लगा रही है।
 
कलयुगी भाईयों ने इंसानियत की सारी हदें पार कर रिश्तों को शर्मशार कर दिया है। 2 भाइयों ने मिलकर अपनी सगी बहन की आबरु को लूटा है और वे ऐसा पिछले 4 सालों से करते आ रहे हैं। इतना ही नहीं, बहन के विरोध करने पर उसको जान से मारने की धमकी देते रहे।
 
रक्षाबंधन पर भी किया रेप : यह सनसनीखेज घटना की कहानी पीड़िता जुबानी सुन आप थर्रा उठेंगे। उसने यह भी बताया कि रक्षाबंधन के दिन भी मेरे भाई अपनी गंदी हरकत से बाज नहीं आए। अब पीड़िता की गुहार है कि ऐसे सगे भाई समाज के नाम पर कलंक हैं। भगवान ऐसे भाई किसी को न दे और मेरे ऐसे भाईयों को फांसी की सजा हो हो।
 
मेरठ में एक बहन ने अपने दो सगे भाईयों पर रेप करने का सनसनीखेज आरोप लगाकर सबको हैरान कर दिया है। 12 वीं कक्षा में पढ़ने वाली बहन ने नगर पुलिस अधीक्षक को आपबीती सुनाई तो अधिकारियों के पैरों तले से ज़मीन खिसक गई। 
 
बहन का आरोप है कि पिछले चार सालों से उसके दोनो भाई उसके साथ बलात्कार करते आ रहे हैं और इस बात को सार्वजनिक करने पर जान से मारने की धमकी देते हैं। 
 
पीड़िता ने चालाकी से किसी तरह आरोपी भाईयों की करतूत मोबाइल में कैद कर ली और मदद के लिए एक एन.जी.ओ. के पास पहुंची। जहां एन.जी.ओ. ने उसे पुलिस तक पहुंचाया। हालांकि आनन-फानन में पुलिस ने दोनों आरोपी भाईयों को हिरासत में ले लिया है। 
 
आपको बता दें कि सिविल लाईन थाना इलाके के पांडव नगर में रहने वाली 12वीं की छात्रा ने आज अपने दो भाईयों पर चार वर्षों से जबरन रेप करने का आरोप लगाते हुए सबको चौंका दिया है, जिससे सबका सर शर्म से झुक गया और इंसानियत तार-तार हो गई। लड़की ने बताया कि उसके दोनों भाई 4 सालों उसकी अस्मत लूटते आ रहे हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING