मध्यप्रदेश के बागी कांग्रेस विधायक की बेटी ने की खुदकुशी

शुक्रवार, 20 मार्च 2020 (23:42 IST)
कोटा (राजस्थान)। मध्यप्रदेश के बागी कांग्रेस विधायक सुरेश धाकड़ की बेटी ने राजस्थान के बारां जिले स्थित ससुराल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

केलवाडा थाने के प्रभारी नंद सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। मृतका की पहचान ज्योति के रूप में हुई और जब पुलिस भासखेडा गांव में खुदकुशी की सूचना पाकर पहुंची तो शव जमीन पर पड़ा था और गले पर फंदे का निशान था। उन्होंने बताया कि घटना गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात की है।

सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का लगता है लेकिन जांच की प्रक्रिया शुरू नहीं हुई है क्योंकि महिला के ससुराल पक्ष का कोई भी व्यक्ति बोलने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम भी नहीं हुआ है।

उल्लेखनीय है कि महिला के पिता सुरेश धाकड़ मध्यप्रदेश में पोहारी विधानसभा सीट से विधायक हैं और उन बागी विधायकों में शामिल हैं जिन्होंने हाल में भाजपा में शामिल होने के लिए इस्तीफा दिया। इसकी वजह से मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को इस्तीफा देना पड़ा है।

अधिकारी ने बताया कि ज्योति की शादी डॉ. जयसिंह मेहता से हुई थी जो शाहाबाद इलाके में सरकारी स्वास्थ्य केंद्र पर बतौर चिकित्सा अधिकारी पद पर तैनात हैं और बारां जिले के बासखेंडा गांव में रहते हैं। मृतका की एक 2 वर्ष की बेटी है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Corona virus : कोरोना पर अलर्ट, बस्तर संभाग के सभी जिलों में धारा 144 लागू