दिल्ली के कनॉट प्लेस में मुठभेड़, 2 बदमाश गिरफ्तार

बुधवार, 23 अक्टूबर 2019 (10:36 IST)
दिल्ली के कनॉट प्लेस में बुधवार सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। शंकर मार्केट में हुए एनकाउंटर में 2 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी ओर एक अन्य घटना में दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में मोटरसाइकल पर सवार 2 अज्ञात बदमाशों ने एक कार पर गोलियां चलाईं।

खबरों के मुताबिक, बदमाशों के साथ हुए इस एनकाउंटर के बाद घटनास्थल पर पुलिस मौजूद है और जांच कर रही है। वहीं दूसरी ओर एक अन्य घटना में दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में मोटरसाइकल पर सवार 2 अज्ञात बदमाशों ने एक कार पर गोलियां चलाईं।

पुलिस ने बताया कि कार में जान मोहम्मद (25) और उसके पिता अकबर अली सवार थे। मोहम्मद कार चला रहा था। इस दौरान वे दोनों सुरक्षित बच गए। पुलिस ने बताया कि हसनपुर डिपो और कड़कड़ी मोड़ के बीच मंगलवार सुबह करीब पौने 10 बजे यह घटना हुई।

पुलिस ने बताया कि मोहम्मद की शिकायत के अनुसार वह और उसका पिता एक मामले की सुनवाई के लिए कड़कड़डूमा अदालत जा रहे थे, तभी मोटरसाइकल पर सवार होकर आए 2 बदमाशों ने बीच रास्ते में उनकी कार रोकी और कार के आगे के शीशे पर गोलियां चलाईं। बदमाशों ने हेलमेट पहना था, जिसके कारण उनके चेहरे दिखाई नहीं दे रहे थे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख शिवकुमार से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचीं सोनिया गांधी