Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सेक्स CD कांड में कर्नाटक के पूर्व मंत्री रमेश जारकिहोली के खिलाफ FIR

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
शुक्रवार, 26 मार्च 2021 (18:55 IST)
बेंगलुरु। भाजपा नेता और कर्नाटक के पूर्व मंत्री रमेश जारकिहोली के खिलाफ एक वकील ने शुक्रवार को पीड़ित महिला की तरफ एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई है। पूर्व मंत्री के खिलाफ आईपीसी की धारा 67 ए तथा आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। 
 
यह शिकायत महिला की तरफ से एडवोकेट केएम जगदीश ने दर्ज करवाई है। इससे पहले सेक्स स्कैंडल मामले की जांच में उस समय एक नया मोड़ आ गया था जब कथित वीडियो में नजर आने वाली महिला ने शुक्रवार को कहा कि वह अपने वकील के माध्यम से कर्नाटक के पूर्व मंत्री रमेश जारकिहोली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएगी। इस मामले में भाजपा नेता रमेश जारकिहोली कथित तौर पर शामिल बताए जाते हैं।
शुक्रवार को जारी एक वीडियो बयान में महिला ने कहा कि उसे राज्य के लोगों के आशीर्वाद और राजनीतिक दलों और संगठनों के नेताओं से मिले समर्थन के कारण शिकायत दर्ज करने का साहस मिला है।
 
महिला ने अपने तीसरे वीडियो बयान में कहा कि मुझ पर कर्नाटक के लोगों का आशीर्वाद है। राजनीतिक दलों के नेता और संगठन मेरा समर्थन कर रहे हैं। पिछले 24 दिनों से मैं अपनी जान के खतरे की आशंका के साथ जी रही थी, लेकिन अब मुझे साहस ‍मिला है। उस साहस के साथ मुझे जो समर्थन मिला है, उसके कारण मैं आज अपने वकील जगदीश के जरिये रमेश जारकिहोली के खिलाफ शिकायत दर्ज करा रही हूं।
webdunia
महिला का दूसरा वीडिया बृहस्पतिवार को सामने आया था जिसमें उसने सेक्स कांड की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) की विश्वसनीयता को लेकर संदेह जाहिर किया था और अपने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की थी।
 
उसने नेता विपक्ष सिद्धारमैया, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार, कांग्रेस के विधायक और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के आर रमेश कुमार और महिला संगठनों से भी उसके माता-पिता को सुरक्षा मुहैया कराने का अनुरोध किया था। गृहमंत्री बसावराज बोम्मई ने कहा कि महिला के शिकायत करने के बाद, एसआईटी कानूनी रूप से इसकी जांच करेगी और आगे की कार्रवाई करेगी।
 
उन्होंने कहा कि महिला के अनुरोध पर उसे और उसके परिवार को सुरक्षा प्रदान करने के निर्देश पहले ही दिए जा चुके हैं। महिला ने कहा कि मैं सक्षम हूं ... तनाव मत लो, मैंने कोई तनाव नहीं लिया है। मैं इसके लिए तैयार हूं।
 

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
अमेरिका : भारतीय अमेरिकी डॉ. विवेक मूर्ति ने ली सर्जन जनरल के रूप में शपथ