Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गुजरात में फिर घिरी भाजपा, मोरबी के मातम के बीच स्वास्थ्य मंत्री पटेल का बर्थडे जश्न

हमें फॉलो करें Hrishikesh Patel
मंगलवार, 1 नवंबर 2022 (13:05 IST)
नई दिल्ली। नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के लिए लगता है हर दांव उलट पड़ता दिखता रहा है। मोरबी में केबल ब्रिज हादसे के बाद जहां पूरा देश मातम में डूबा है, वहीं गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल के जन्मदिन का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पटेल जश्न मनाते दिख रहे हैं। 
 
यह वीडियो पत्रकार रणविजय सिंह ने शेयर किया है। सिंह ने ट्‍वीट कर कहा- गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल जी को जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं। देर से बधाई देने के लिए माफ़ी चाहता हूं। कल ही आपका जन्मदिन था, लेकिन मोरबी दुर्घटना की वजह से बधाई न दे सका। हालांकि कल रात का जश्न शानदार रहा, वीडियो देखकर अंदाज़ा लग रहा है।
 
इस लोगों ने ट्‍वीट भी काफी किए। अंबुज कुमार ने लिखा- अब तो लगता है की आईना देखने की भी औकात नहीं है हमारी। नेता वही जो जनता मन भाए - दिख रहा है हम कौन हैं? क्यों मित्रों? भारतीय नामक ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया- घटना 6:40 पर हो गई थी और मंत्री जी के सरकारी आवास से 10:20 बजे पटाखे फूट रहे थे। बेहद संवेदनशील स्वास्थ्य मंत्री हैं ऋषिकेश पटेल। हाल में ही इन्होंने स्वास्थ्यकर्मियों पर लाठीचार्ज करवाया था। 
वहीं मोहम्मद हसन नामक ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया- शायद उनको पता नहीं चला हो, उनका बर्थडे प्रोग्राम पहले से फिक्स था। यह घटना अचानक हो गई, आज मिनिस्टर ने सही काम किया होगा। क्या एक देशभक्त अब बर्थडे भी नहीं मना सकता। 
 
आप ने साधा निशाना : वहीं, आम आदमी पार्टी की सोशल मीडिया टीम से जुड़े डॉ. सफीन ने ट्‍वीट कर कहा- मोरबी में रविवार शाम 6:30 बजे इतनी बड़ी दुर्घटना हुई उसके बाद गुजरात भाजपा के बेशर्म स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल मोरबी अस्पताल पहुंचने की बजाए अपने जन्मदिन की पार्टी में व्यस्त थे!
 
विसनगर से विधायक हैं पटेल : स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल मेहसाणा से हैं और विसनगर सीट से विधायक हैं। सालभर पहले ही उन्हें मंत्रिमंडल में जगह मिली थी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

नोएडा में गोदाम से 3000 मोबाइल फोन चोरी, ATM का ताला तोड़कर चुराया CCTV